Bhumi Pednekar, शक्ति मोहन और कंगना रनौत की ऑरेंज ड्रेस के साथ समर में लौट आया यह संतरी रंग, आप भी कुछ इस अंदाज में दिख सकती हैं जुदा

Bollywood fashion: ऑरेंज कलर ऐसा है जिस पर सबकी निगाहें ठहर जाती हैं. इस रंग को आप किसी भी मौके पर पहन लीजिए अच्छा लगता है. बॉलीवुड गलियारों में तो यह रंग टॉप पर है. 

Bhumi Pednekar, शक्ति मोहन और कंगना रनौत की ऑरेंज ड्रेस के साथ समर में लौट आया यह संतरी रंग, आप भी कुछ इस अंदाज में दिख सकती हैं जुदा

Orange color है इन दिनों बॉलीवुड का फेवरेट.

खास बातें

  • भूमि का ऑरेंज पुलोवर है बहुत स्टाइलिश.
  • कंगना का फुल स्लीव टॉप भी है फैशनेबल.
  • शक्ति मोहन की मिडी ड्रेस समर के लिए है बेस्ट.

Celebrity fashion: इन दिनों बॉलीवुड में ऑरेंज कलर बहुत इन है. ज्यादातर सेलिब्रिटीज इस कलर में नजर आ रहे हैं. यह कलर बहुत ही वाइब्रेंट है और गर्मियों के लिहाज से तो बेस्ट है. ऑरेंज कलर ऐसा है जिस पर सबकी निगाहें टिकी जाती हैं. इस रंग को आप किसी बी मौके पर पहन लीजिए अच्छा लगता है. बॉलीवुड गलियारों में तो यह रंग टॉप पर है. हाल ही में शक्ति मोहन (Shakti Mohan), तमन्ना भाटिया, भूमि पेडनेकर और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) तक ने इस रंग को अपनाया है. चलिए देखते हैं तस्वीरों में.

भूमि पेडनेकर 

भूमि ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर ऑरेंज कलर आउटफिट में फोटो साझा की थी. उन्होंने टाई एंड डाई वाली पुलोवर पहनी थी जिसके साथ ब्लैक साइक्लिंग टाइट को पेअर किया था. साथ ही हाथों में ग्लव्स और पैरों में बूट डाले हुए थीं. बालों को वेवी रखा था और नो मेकअप लुक कैरी किया था.

तमन्ना भाटिया 

वहीं, तमन्ना ने वन शोल्डर बॉडीकॉन मिडी ड्रेस पहनी हुई थी. उनका यह आउटफिट विस्पर ब्रांड का है. इसके साथ उन्होंने कानों में स्टड ईय़रिंग कैरी किया हुआ है. तमन्ना ने इस आउटफिट के साथ न्यूड मेकअप, शिमरिंग आई और ग्लॉसी पिंक लिपस्टिक लगाया हुआ है. 

शक्ति मोहन 

कोरियोग्राफर शक्ति ने शॉर्ट समर ड्रेस पहनी हुई है ऑरेंज कलर की. स्लीवलेस बॉडीकॉन ड्रेस पर कटआउट डिटेलिंग की हुई है. इसके साथ शक्ति ने शिमरी आईलिड्स और पिंक लिपस्टिक लगाई हुई हैं. शक्ति का यह लुक समर्स के लिए बिल्कुल परफेक्ट है. 

कंगना रनौत 

कंगना भी इस ट्रेंड को फॉलो करने में पीछे नहीं है. उन्होंने भी फुल स्लीव्स वाली ऑरेंज टॉप पहना हुआ है. इसके साथ उन्होंने पिंक स्ट्राइप्ड फ्लोइ स्कर्ट पहना है. स्कर्ट बेल्ट वाली है, कानों में उन्होंने गोल्डन स्टड ईयरिंग पहनी है साथ ही न्यूड हील को पेअर किया हुआ है. वहीं, मेकअप की बात करें तो उन्होंने बालों को कर्ल किया है और आईलिड को शिमरी बनाया है और लिपस्टिक मैट लगाई है.

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

'पृथ्वीराज' के ट्रेलर लॉन्च में कुछ ऐसे नजर आए अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अन्य खबरें