विज्ञापन
This Article is From Feb 15, 2023

नोरा फतेही ने लाइम ग्रीन थाई-हाई स्लिट गाउन में लगाया ग्लैमर का तड़का

नोरा फतेही हमेशा ही अपने स्टाइल से हम सभी को अपना दीवाना बना लेती हैं, एक बार फिर लाइम ग्रीन थाई-हाई स्लिट गाउन में उन्होंने हमारे दिलों में अपनी जगह बना ली

नोरा फतेही ने लाइम ग्रीन थाई-हाई स्लिट गाउन में लगाया ग्लैमर का तड़का
लाइम ग्रीन थाई-हाई स्लिट गाउन में दिखा नोरा फतेही का ग्लैमरस अवतार

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल नोरा फतेही अपने हर आउटफिट में बेहद अमेजिंग और स्टाइलिश लगती हैं, साथ ही उनका हर आउटफिट उन्ही की तरह बेहद अट्रैक्टिव होता है. नोरा फतेही की फैशन लिस्ट में हर चीज के लिए लाइम का क्रेज है. उन्होंने हाल ही में अपने बर्थडे के लिए एक स्लिंकी लाइम बैकलेस ड्रेस पहनी हुई थी, जिसमें वह काफी ज़्यादा स्टाइलिश और गॉर्जियस लग रही थीं. वहीं एक बार फिर नोरा फतेही ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की, जिसमें उन्होंने Marias Lucias Hohan का लाइम ग्रीन थाई-हाई स्लिट गाउन कैरी किया हुआ है. इस गाउन को स्टनिंग कटआउट डिटेल्स, वन-शोल्डर स्टाइल, थाई-हाई स्लिट ओर भी फैशनेबल बना रही थी. साथ ही इस गाउन के साथ एक्ट्रेस ने बुलगारी घड़ी और गोल्डन हाई हील्स भी कैरी की हुई थी. नोरा फतेही इस गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. 

नोरा फतेही हर आउटफिट को आई-कैची बनाना अच्छे से जानती हैं, साथ ही उनका हर स्टाइलिश आउटफिट फैशन स्टेटमेंट के योग्य होता है. इस बार नोरा फतेही ने अपने बर्थडे को अपने स्टाइलिश अंदाज़ से सेलिब्रेट किया. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने फ्लोरल मल्टी-कलर क्रॉप टॉप और स्कर्ट कैरी की हुई है. नोरा ने वीडियो को कैप्शन दिया 'बर्थडे गर्ल बिहेवियर'. इस आउटफिट के साथ, नोरा ने अपने बालों को खुला छोड़ा और न्यूट्रल मेकअप लुक चूज़ किया. वहीं अक्सेसरीज के तौर पर नोरा फतेही ने इस फ्लोरल आउटफिट के साथ गोल्डन चोकर, ट्रेंडिंग सनग्लासेस, साइड स्लिंग बैग और येलो-ग्रीन हाई हील्स कैरी की. नोरा का ये लुक भी काफी ज़्यादा स्टाइलिश था. 

नोरा फतेही के वॉर्डरोब में लाइम कलर का फैशन स्टेपल रहा है. उनकी ये स्लिंकी लाइम स्लिप ड्रेस के बिना उनका बर्थडे अधूरा रहेगा. नोरा का बर्थडे सेलिब्रेशन सबसे स्टाइलिश था, क्योंकि उन्होंने हमें साटन लाइम मैक्सी ड्रेस में अपना ग्लैमरस अंदाज़ दिखाया. इस ड्रेसस में एक स्टाइलिश बैकलेस डिज़ाइन और काउल नेकलाइन थी. वहीं नोरा ने इस ड्रेसस के साथ अपने बालों को खुला छोड़ा और मिनिमल मेकअप लुक चूज़ किया. एक्ट्रेस नोरा फतेही का हर आउटफिट बेहद कमाल का होता है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
क्या आप सूजी को ही रवा समझते हैं चलिए जानते हैं, इनमें क्या है अंतर और कौन सा है ज्यादा हेल्दी
नोरा फतेही ने लाइम ग्रीन थाई-हाई स्लिट गाउन में लगाया ग्लैमर का तड़का
क्या आपको पता है झूठ बोलने पर शरीर का कौन सा अंग गरम हो जाता है? नहीं तो जानिए यहां
Next Article
क्या आपको पता है झूठ बोलने पर शरीर का कौन सा अंग गरम हो जाता है? नहीं तो जानिए यहां
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com