विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 17, 2022

Nora Fatehi का लेटेस्ट एयरपोर्ट Look सेट कर रहा है नए फैशन ट्रेंड, एक्ट्रेस का हर एक लुक है इंस्पायरिंग

अपने ट्रेंडी और डिजाइनर आउटफिट्स से लेकर मेकअप, एक्सेसरीज और हेयर स्टाइल तक, नोरा फतेही (Nora Fatehi) फुल फैशन इंस्पिरेशन हैं. रेड कार्पेट मोमेंट हो म्यूज़िक वीडियो या फिर नोरा का एयरपोर्ट लुक, अपने हर लुक में वो ग्लैमरस और ब्यूटीफुल दिखना जानती हैं.

Read Time: 3 mins
Nora Fatehi का लेटेस्ट एयरपोर्ट Look सेट कर रहा है नए फैशन ट्रेंड, एक्ट्रेस का हर एक लुक है इंस्पायरिंग
पर्पल शॉट्स और नी लेंथ कोट में नोरा फैंस की फैशन इंस्पिरेश बनती हुई नज़र आ रही हैं.

Nora Fatehi Stylish looks : फैशन के मामले में नोरा फतेही (Nora Farebi) को अगर वन स्टॉप डेस्टिनेशन कहा जाए तो गलत नहीं होगा. अपने ट्रेंडी और डिजाइनर आउटफिट्स से लेकर मेकअप, एक्सेसरीज और हेयर स्टाइल तक, नोरा फतेही एक फुल फैशन इंस्पिरेशन हैं. रेड कार्पेट मोमेंट हो म्यूज़िक वीडियो या फिर नोरा का एयरपोर्ट लुक (Airport Look), अपने हर लुक में वो ग्लैमरस और ब्यूटीफुल दिखना जानती हैं. अपने लेटेस्ट एयरपोर्ट लुक से नोरा ने सभी को चौंका दिया है. पर्पल शॉट्स और नी लेंथ कोट में नोरा फैंस की फैशन इंस्पिरेश बनती हुई नज़र आ रही हैं. तो आइए नज़र डालते हैं नोरा फतेही के कुछ सुपर स्टाइलिश लुक्स पर. 

नोरा फतेही का एयरपोर्ट लुक 

नोरा फतेही (Nora Farebi) उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं जो अपने फैशन से ट्रेंड सेट करने का दम रखती हैं. नोरा अपने लेटेस्ट एयरपोर्ट लुक में एक स्टाइलिश दीवा लग रही हैं. उनके ओवरऑल लुक पर नज़र डालें तो नोरा ने पर्पल हाई वेस्ट शॉर्ट्स को टर्टल नेक ब्लैक टॉप के साथ पेयर किया है. नोरा के शॉर्ट्स के फ्रंट में प्लीट्स हैं जो से और भी स्टाइलिश (Stylish) बना रहे हैं. अपने इस लुक को कंपलीमेंट करने के लिए नोरा ने बेहद स्टनिंग पर्पल कलर का नी लेंथ कोट कैरी किया हुआ है. इस लुक के साथ नोरा ने स्टेटमेंट सनग्लासेस पहने हुए हैं और पिंक हेमीज़ केली हैंडबैग उन्हें कंप्लीट फैशनिस्टा (Fashionista) बना रहा है.

नोरा फतेही का ग्लैमरस को-आर्ड सेट 

नोरा फतेही (Nora Fetahi) के को-ऑर्ड सेट (Co-ord set) हमें उनकी फैशन डायरी से जोड़े रखते हैं. अपने इस सुपर ग्लैमरस लुक में नोरा फतेही रामा ग्रीन कलर का को-आर्ड सेट पहन रखा है.  ड्रेस की स्क्वायर नेकलाइन, पफी शोल्डर, लॉन्ग रफल्ड स्लीव्स के साथ नोरा ने क्रॉप टॉप फ्लॉन्ट किया है. बॉडीकॉन स्कर्ट का नी हाई स्लिट और रफल्स उनके इस लुक को ट्रेंडी और ग्लैमरस बना रहा है.

परफेक्ट पार्टी लुक

नोरा फतेही का ये ऑसम लुक किसी भी डिस्क पार्ट के लिए परफेक्ट है. अपने इस स्टाइलिश आउटफिट में नोरा की खूबसूरती देखने लायक है. अपने इस लुक में नोरा ने  स्ट्रैपलेस टॉप में रफ़ल्ड लोअर हेमलाइन और सॉलिड स्ट्रेट पैंट को पेयर अप किया है. उनके टॉप की ज्योमेट्रिक कॉलर नेकलाइन उन्हें ग्लैमरस और अमेजिंग लुक दे रही है.

चेक्स को-आर्ड सेट है एकदम स्टाइलिश

एक बार नोरा फतेही के इस कूल लुक को देखेंगी तो आपको भी नोरा के स्टाइल से प्यार हो जाएगा. दीवा को चेक्स क्रॉप टॉप, हाई-वेस्ट पैंट और जैकेट के साथ स्टाइलिश को-ऑर्ड सेट पहने देखा जा सकता है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जा रहे हैं पुरी के जगन्नाथ मंदिर तो आस-पास की इन 5 जगहों की भी करें सैर, दर्शन के बाद कर सकते हैं अनुभव 
Nora Fatehi का लेटेस्ट एयरपोर्ट Look सेट कर रहा है नए फैशन ट्रेंड, एक्ट्रेस का हर एक लुक है इंस्पायरिंग
विटामिन A,B,C नहीं बालों की ग्रोथ के लिए ये विटामिन है सबसे ज्यादा जरूरी, 30 दिन कर लिया सेवन तो होंगे बाल घने और मजबूत
Next Article
विटामिन A,B,C नहीं बालों की ग्रोथ के लिए ये विटामिन है सबसे ज्यादा जरूरी, 30 दिन कर लिया सेवन तो होंगे बाल घने और मजबूत
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;