विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 09, 2020

नेहा धूपिया ने पापा के साथ बेटी की मजेदार Pic की शेयर, बेटी के बेड पर ऐसे लेटे हुए नजर आए अंगद बेदी

इस तस्वीर में अंगद, बेटी के बेड पूरी जगह घेर कर लेटे हुए नजर आ रहे हैं और उनके पैर बाहर की तरफ लटके हुए हैं. वहीं दोनों की बेटी क्रिब में एक कोने में खड़ी हुई दिखाी दे रही है. 

Read Time: 3 mins
नेहा धूपिया ने पापा के साथ बेटी की मजेदार Pic की शेयर, बेटी के बेड पर ऐसे लेटे हुए नजर आए अंगद बेदी
नेहा (Neha Dhupia) ने अपने इंस्टाग्राम पर यह तस्वीर शेयर की है.
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने हाल ही में अपने पति अंगद बेदी (Angad Bedi) की बेटी मेहर (Mehr) के क्रिब (Crib) में सोते हुए की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में अंगद, बेटी के बेड पूरी जगह घेर कर लेटे हुए नजर आ रहे हैं और उनके पैर बाहर की तरफ लटके हुए हैं. वहीं दोनों की बेटी क्रिब में एक कोने में खड़ी हुई दिखाी दे रही है. 

नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए अपनी मैरिड लाइफ का एक सीक्रेट भी बताया है. नेहा ने फोटो को शेयर करते हुए लिखा, ''अंगद बेदी ने एक बार फिर पूरा बेड घेर लिया''. इस पोस्ट पर अंगद बेदी ने रिप्लाई करते हुए कई सारे हंसने वाले इमोजी शेयर किए हैं. 

@angadbedi taking up the whole bed, again!!!!!

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on

नेहा द्वारा शेयर की गई इस फोटो को देख अधिकतर लोगों का मनोरंजन हो रहा है और कई इस पर हंसने वाले इमोजी शेयर कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ''एक बेड पर दो बच्चे''. वहीं एक अन्य ने लिखा, ''जैसे पिता, वैसी बेटी''. 

बता दें, अंगद बेदी और नेहा धूपिया ने साल 2018 में शादी की थी और इसके 6 महीने बाद दोनों ने मेहर का स्वागत किया था. हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, नेहा के शो #NoFilterNeha पर अंगद बेदी ने बताया था कि उन्हें लगा कि शादी से पहले ही उनका बेबी दुनिया में आ जाएगा और उन्होंने किस तरह से अपने पेरेंट्स को इस बारे में बताया. 

अंगद ने कहा कि ''नेहा के पेरेंट्स मुझे पसंद करते थे लेकिन वो प्रेग्नेंसी की खबर सुनने के लिए उस वक्त रेडी नहीं थे. मैंने बस एक दम से बोल दिया. मैंने कहा, ''आप जानते हैं हम दोनों माता-पिता बनने वाले हैं''. इसके बाद सब एक दम शांत हो गए. इस वजह से मां एक दम से नाराज हो गईं और हम दोनों की बहुत डांट पड़ी''. 

गौरतलब है कि इस साल मई में अंगद और नेहा ने अपनी शादी की दूसरी सालगिरह लॉकडाउन के बीच फैन्स के साथ मनाई. अपनी सालगिरह के मौके पर दोनों ने इंस्टा लाइव किया था और फैन्स के सवालों के जवाब दिए थे. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
इन 4 चीजों को दही में मिलाकर खाएंगे, तो मिलेंगे पेट से लेकर स्किन तक को फायदे
नेहा धूपिया ने पापा के साथ बेटी की मजेदार Pic की शेयर, बेटी के बेड पर ऐसे लेटे हुए नजर आए अंगद बेदी
बालों को मजबूत बनाने के लिए ऐसे बनाकर लगाएं मेथी, कलौंजी और दही का हेयर मास्क
Next Article
बालों को मजबूत बनाने के लिए ऐसे बनाकर लगाएं मेथी, कलौंजी और दही का हेयर मास्क
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;