Coronavirus: नीना गुप्ता ने अपना डेली रूटीन फैन्स के साथ किया शेयर, Video में कहा- ''मैं काफी...''

नीना गुप्ता (Neena Gupta) अपनी फिल्मों और फैशन लुक्स के कारण हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. पिछले कुछ वक्त से वह लगातार युवा कलाकारों के साथ कदम से कदम मिला कर चल रही हैं.

Coronavirus: नीना गुप्ता ने अपना डेली रूटीन फैन्स के साथ किया शेयर, Video में कहा- ''मैं काफी...''

नीना ने हाल ही में इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) अपनी फिल्मों और फैशन लुक्स के कारण हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. पिछले कुछ वक्त से वह लगातार युवा कलाकारों के साथ कदम से कदम मिला कर चल रही हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी बढ़ी है. फैन्स नीना गुप्ता के लुक्स को काफी पसंद करते हैं. इसी बीच उन्होंने हाल ही में एक बार फिर अपने फैन्स से बात करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने अपना डेली रूटीन फैन्स के साथ शेयर किया है. 

दरअसल, कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते लोगों ने खुद को सेल्फ क्वारेंटाइन कर लिया है. इसी बीच बॉलीवुड सेलेब्स ने भी खुद को अपने-अपने घरों में बंद कर लिया है. ऐसे में नीना ने इस वीडियो में बताया है कि वह किस तरह से अपना समय बिता रही हैं. 

अपने वीडियो की शुरुआत करते हुए नीना ने कहा कि दुनिया में जो भी हो रहा है उससे वह काफी डरी हुई हैं. इसके बाद उन्होंने सारकेस्टिक तरह से कहा कि क्योंकि वह अपने दोस्तों से बात करने के लिए बाहर नहीं जा पा रही हैं, इसलिए उनके फैन्स को उन्हें झेलना पड़ेगा. 

#SachKahoonToe

A post shared by Neena ‘Zyada' Gupta (@neena_gupta) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नीना गुप्ता ने कहा कि वह रोज योग करती हैं और उसके बाद अपनी बिल्डिंग में घूमती हैं. साथ ही वह रात का खाना भी खुद ही बनाती हैं. उन्होंने कहा कि घर में रहने के कारण वह अपने समय का खुद के लिए अच्छे से इस्तेमाल कर रही हैं.