Manushi Chhillar ने पहना मनीष मल्होत्रा का डिजाइनर लहंगा, बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश आ रही हैं नजर 

Manushi Chhillar Looks: फिल्म पृथ्वीराज से अपना डेब्यू करने वालीं मानुषी छिल्लर प्रोमोशंस के दौरान इस खूबसूरत पिंक लहंगे में नजर आ रही हैं. जानिए मानुषी के लुक में क्या-क्या है खास. 

Manushi Chhillar ने पहना मनीष मल्होत्रा का डिजाइनर लहंगा, बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश आ रही हैं नजर 

Miss World मानुषी छिल्लर का यह डिजाइनर लहंगा है परफेक्ट. 

खास बातें

  • जल्द ही बॉलीवुड डेब्यु करने वाली हैं मानुषी छिल्लर.
  • प्रोमोशंस के दौरान सॉफ्ट पिंक लहंगे में आ रही हैं नजर.
  • इस लहंगे को मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है.

Celebrity Fashion: मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर के फैशन सेंस पर कोई दोराय भला कैसे हो सकती है. मानुषी (Manushi Chhillar) जो कुछ पहनती हैं उनपर फबने लगता है. वहीं, फिल्म पृथ्वीराज (Prithviraj) से मानुषी अपना एक्टिंग डेब्यू कर रही हैं जिसमें वे एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ नजर आएंगी. सोशल मीडिया पर भी आएदिन मानुषी के लुक्स छाए रहते हैं. फिल्म के प्रोमोशंस के दौरान मानुषी के ऐसे ही एक लुक की तस्वीरें आजकल सुर्खियों में हैं जिनमें वे मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) का डिजाइन किया हुआ लहंगा पहनें नजर आ रही हैं. 

इस पूरे लहंगे पर खूबसूरत कड़ाई हो रखी है और यह सॉफ्ट पिंक कलर का है. मोती, गोल्ड और सिल्वर हाइलाइट्स से भरा यह चिकनकारी लहंगा मानुषी की सुंदरता पर चार चांद लगा रहा है. इस लहंगे के साथ मानुषी ने फ्लेयर वाला नेट का दुपट्टा भी लिया हुआ है. लहंगे के साथ पहने ब्लाउज की नैकलाइन स्कूप डिजाइन में है जिसके साथ मानुषी ने चोकर पहना है. 

जब एथनिक आउटफिट्स की बात आती है तो मानुषी के लुक खुद-ब-खुद जहन में आ जाते हैं. मानुषी की इस पेस्टल पिंक साड़ी को ही देख लीजिए. इस साड़ी के साथ मानुषी (Manushi Chhillar) ने ब्लू स्ट्रैपी टॉप पहना है. इस साड़ी पर स्टोन डिटेलिंग का काम हो रखा है. अपने इस लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने बालों को जूड़े में बांधा है और कानों में खूबसूरत बालियां पहनी हैं. मानुषी के माथे पर लगी बिंदी रही-सही हर कसर पूरी कर रही है. 

इस डस्टी ब्लू कड़ाईदार लहंगे को मानुषी ने पिंक नेट वाले दुपट्टे के साथ स्टाइल (Style) किया है. स्लीक हेयरस्टाइल और मिनिमल जूलरी इस लुक को कंप्लीट कर रहे हैं. मानुषी ने अपने मेकअप को भी लाइट और ग्लॉसी ही रखा है. इस लुक को आराम से किसी भी एथनिक (Ethnic) समारोह में कैरी किया जा सकता है.  

'जयेशभाई जोरदार' के लिए YRF स्टूडियो में रणवीर सिंह के लिए फुल सर्कल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com