मालविका मोहनन आइवरी टिशू साड़ी में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं

मालविका मोहनन टिश्यू साड़ी में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं

मालविका मोहनन आइवरी टिशू साड़ी में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं

मालविका मोहनन बेहद खूबसूरत लग रही हैं

खास बातें

  • आइवरी गोल्ड साड़ी में मालविका मोहनन
  • मालविका मोहनन खूबसूरत लग रही हैं
  • एक्ट्रेस का फैशन सेंस कमाल का है

मालविका मोहनन अपने शानदार फैशन स्टाइल की वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस जब एथनिक नंबर चुनती है तो हमेशा गॉर्जियस नज़र आती हैं. एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं, उनके ये फैन्स एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियोज आने का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. 'क्रिस्टी' के प्रमोशन के लिए, एक्ट्रेस ने क्लोदिंग लेबल राजी रामनीक से आइवरी गोल्डन टिश्यू साड़ी चुनी. एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों को अपने फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया और खूब तारीफें हासिल कीं. दिवा ने इसे एक स्लीवलेस ब्लाउज़ के साथ टीम्ड किया, जिसमें एक डीप वी-नेकलाइन, एम्ब्रॉयडर्ड बैक और एक खूबसूरत पल्लू के साथ इंट्रिकेट पट्टी बॉर्डर था, जिसमें पिंक डिटेलिंग थी. एक्सेसरीज में मालविका ने झुमके और चूड़ियां चुनीं. अपने बालों को खुला छोड़ते हुए, एक्ट्रेस ने मिनिमल मेकअप किया था और बिल्कुल रेडिएंट दिख रही थी.

'क्रिस्टी' के प्रमोशन के लिए मालविका मोहनन ने एक और फ्लोरल नंबर चुना. दोहर इंडिया के क्लोथिंग लेबल के ब्रीज़ी ड्रेप में मालविका ने जलवा बिखेरा. अगर आप किसी वेडिंग में जाने की प्लानिंग बना रही हैं तो आप मालविका मोहनन के इस लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं.  मालविका ने अपने बालों को एक हाई पोनीटेल में बांधा. एक्ट्रेस मिनिमल मेकअप में हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

मालविका एथनिक आउटफिट में हमेशा खूबसूरत लगती हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें वह बेहद गॉर्जियस लग रही थीं. पोंगल 2023 सेलिब्रेशन के लिए, एक्ट्रेस ने एक ऑरेंज और ग्रीन कलर का, डुअल-टॉन्ड सिल्क लहंगा चुना और दुपट्टे को साड़ी की तरह लपेट लिया. एक्ट्रेस ने एक बार फिर मिनिमल मेकअप का ऑप्शन चुना.

हम मालविका मोहनन के फैशन स्टाइल को बेहद पसंद करते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com