मलाइका अरोड़ा के धमाकेदार फोटोशूट की Pics आईं सामने, क्या आपने देखा उनका Glamorous Look?

इन तस्वीरों में मलाइका अरोड़ा ग्रे कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. मलाइका इस ड्रेस में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. मलाइका के इस नए फोटोशूट की तस्वीरों को स्टाइलिस्ट मनेका हरिसिंघानी ने शेयर किया है. 

मलाइका अरोड़ा के धमाकेदार फोटोशूट की Pics आईं सामने, क्या आपने देखा उनका Glamorous Look?

इन तस्वीरों में मलाइका अरोड़ा काफी ग्लैमरस लग रही हैं.

नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा हमेशा ही अपने ग्लैमरस और बोल्ड आउटफिट्स के कारण सुर्खियों में छाई रहती हैं. खास बात यह है कि वह जानती हैं कि किसी भी आउटफिट को किस तरह से कैरी करना है. यही वजह है कि वह हर तरह के आउटफिट में खूबसूरत लगती हैं. इसी वजह से उनके फैन्स उन्हें पसंद भी करते हैं. इसी बीच मलाइका के एक नए फोटोशूट की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर सामने आई हैं. इन तस्वीरों में वह हमेशा की तरह काफी खूबसूरत लग रही हैं. 

इन तस्वीरों में मलाइका अरोड़ा ग्रे कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. मलाइका इस ड्रेस में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. मलाइका के इस नए फोटोशूट की तस्वीरों को स्टाइलिस्ट मेनका हरिसिंघानी ने शेयर किया है. 

यह भी पढ़ें: इस फोटो शूट में किसी रॉयल प्रिंसेस कम नहीं लग रहीं मलायका अरोड़ा, देखें Photos

अपने इस फोटोशूट में मलाइका ने अपने बालों को बांध रखा है. इसके अलावा उनके मेकअप की बात करें तो उन्होंने आंखों पर ब्लैक कोल शेड्स का इस्तेमाल किया है और न्यूड लिपस्टिक यूज की है.

मलाइका की ड्रेस की बात करें तो यह एक फ्लोरल कट ड्रेस है. हालांकि, जिस तरह से मलाइका ने ड्रेस के साथ बेल्ट कैरी की है, उसने उनके इस लुक को काफी खास बना दिया है. 

 उनका यह आउटफिट ही नहीं बल्कि जिस तरह से उन्होंने अपने मेकअप और स्टेटमेंट ईयरिंग्स के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है वो भी काफी खास है. इस ड्रेस के साथ उन्होंने ब्लैक कलर की पेंसिल हील पहनी थी, जिससे उनका लुक और भी अच्छा लग रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बरहाल, हमें तो मलाइका अरोड़ा का यह लुक काफी पसंद आया. इस बारे में आपका क्या खयाल है?