पुराना सूट पहनकर हो गई हैं बोर तो, इस फेस्टिव सीजन ट्राई करें ये लेटेस्ट शरारा सूट

Suit design : अगर आप अपने पुराने सूट से बोर हो गई हैं तो यहां पर हम आपको कुछ लेटेस्ट सूट के डिजाइन लेकर आए हैं, जिसे देखकर आपका मन जरूर उन्हें ट्राई करने का कर जाएगा.

पुराना सूट पहनकर हो गई हैं बोर तो, इस फेस्टिव सीजन ट्राई करें ये लेटेस्ट शरारा सूट

Festive looks : ये लेटेस्ट शरारा सूट के डिजाइन फेस्टिव सीजन के लिए बेस्ट हैं.

खास बातें

  • नियॉन कलर का सलवार सूट भी है बेस्ट.
  • रेड कलर का प्लॉजो सेट भी है डिसेंट.
  • बेबी पिंक कलर का कॉटन सेट सूट भी है सुंदर.

Sharara suit design : त्योहारों का मौसम शुरू हो गया है. ऐसे में बाजारों में रौनक देखने लायक है. इस दौरान ऑनलाइन से लेकर ऑफलाइन कपड़ों पर ऑफर आने शुरू हो गए हैं. ऐसे में लोग खूब खरीददारी कर रहे हैं. लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो पुराने सूट को रियूज करने वाली हैं. लेकिन हम यहां पर आपको कुछ ऐसे शरारा सूट के डिजाइन लेकर आए हैं शायद उन्हें देखकर आपका मन बदल जाए. तो चलिए देखते हैं.


फेस्टिव सीजन के लिए शरारा सूट | Sharara suit for festive season

त्योहारों में लोग लाल पिला हरा रंग पहनना पसंद करते हैं ऐसे में हम आपके लिए यहां पर पीले रंग का सूट लेकर आए हैं. जिस पर मिरर वर्क का काम किया गया है. इसका टॉप स्लीवलेस है. बॉटम घेरेदार है जिसे पहनकर आप किसी परी से कम नहीं लगेंगी.


नियॉन कलर का यह सूट भी आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देगा. यह प्लेन घेरेदार सूट है जिसकी नेक वी कट में है. इसका दुपट्टा फ्लोरल है और आस्तीन चूड़ीदार है. 


लाल रंग का ये प्लाजो सूट भी बहुत सुंदर है. इसे भी दिपावली, दशहरा या गरबा में कैरी कर सकती हैं. यह बहुत ही डिसेंट लुक देगा आपको. इस पर सिंपल ज्वैलरी कैरी कर सकती हैं.  


बेबी पिंक कलर का कॉटन में शरारा सेट भी बहुत खूबसूरत है. इससे मैचिंग करती हुई पोटली पुरे लुक को कंप्लीट करने का काम कर रही है. अगर आप लाइट कलर पहनना चाहती हैं तो ये आपके लिए बेस्ट है. यह आपको सिंपल और सोबल लुक देगा.

जामुन कलर का फुल स्ट्रेट कुर्ता और उसके साथ फ्लेन शरारा सूट भी बहुत खूबसूरत है. यह नई नवेली दुल्हन पहन सकती है. इसके साथ आप कान में हैवी जूलरी कैरी कर सकती हैं.

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

कार्तिक आर्यन ने अपने प्रशंसकों के साथ क्लिक की सेल्फी 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com