Janhvi Kapoor का जिम वार्डरोब गर्मियों के लिए है बेस्ट, इस लुक को अपनाकर लग सकती हैं कूल और स्टाइलिश

Summer fashion : धड़क गर्ल जाह्नवी कपूर अकसर ही योगा और जिम क्लासेज के बाहर स्पॉट की जाती हैं. जहां उनके लुक लोगों को बहुत पसंद आते हैं. जिसकी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब देखी और पसंद की जाती हैं. 

Janhvi Kapoor का जिम वार्डरोब गर्मियों के लिए है बेस्ट, इस लुक को अपनाकर लग सकती हैं कूल और स्टाइलिश

खास बातें

  • जाह्नवी कपूर का जिम लुक समर के लिए है बेस्ट.
  • जाह्नवी की योगा और जिम लुक की फोटोज हो जाती है वायरल.
  • पिंक स्पोर्ट ब्रा और लेगिंग लुक है सबसे बेस्ट.

Celebrity gym look : गर्मियों में तो हर कोई चाहता है कि वह हल्के और आरामदायक कपड़े पहने ताकि पसीने और चिपचिप से बचा रहे. इसमें बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी पीछे नहीं हैं. धड़क गर्ल जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अकसर ही योगा और जिम क्लासेज के बाहर स्पॉट की जाती है. जहां उनके लुक लोगों को बहुत पसंद आते हैं. जिसकी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब देखी और पसंद की जाती हैं. ऐसे में उनके कुछ फेमस जिम लुक के बारे में बात करना जरूरी हो जाता है. ये लुक्स ऐसे हैं उनके जो आपको गर्मियों में बहुत ही कंफर्ट फील कराएंगे अगर आप इसे अपनी वार्डरोब का हिस्सा बनाती हैं.


जाह्नवी कपूर का नेट जैकेट और उसके साथ स्पोर्ट ब्रा ह्यूमिड वेदर के लिए अच्छा है. और इसके साथ ब्लैक कलर का शॉर्ट और साइड बैग उनके पूरे लुक को कूल दिखाने का काम कर रहा है. इसको इस गर्मी अपने समर वार्डरोब का हिस्सा बनाती हैं तो आपको स्टाइलिश दिखने से कोई नहीं रोक सकता है.




जाह्नवी कपूर का यह जिम लुक जिसमें उन्होंने मेटैलिक सिल्वर क्रॉप हूडी पहना हुआ है. जिसके साथ उन्होंने सफेद रंग की शॉर्ट को कैरी किया था जो उनको एक मॉडर्न टच देने का काम कर रहा है.


 


वहीं जाह्नवी कपूर का यह लुक जिसमें उन्होंने ब्लैक कलर की शॉर्ट पैंट के साथ हॉल्टर नेक वाली स्पोर्ट ब्रा पहनी हुई है जिसके साथ उनका फ्रेंडली फ्लैट मानसून लुक के लिए बेस्ट है.


एक और लुक जो लोगों को खूब पसंद आया वह है ब्लू ब्रा के साथ ब्लू लेंगिग. इसमें उनके पोनी किए हुए बाल उनको कूल दिखाने का काम कर रहे हैं.

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए जिम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com