IAS Tina Dabi करने जा रही हैं दूसरी शादी, जानिए कौन हैं उनके पति और कब बजने वाली है शादी की शहनाई

IAS Tina Dabi जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. जानिए कौन हैं उनके होने वाले पति और कब है उनकी शादी.

IAS Tina Dabi करने जा रही हैं दूसरी शादी, जानिए कौन हैं उनके पति और कब बजने वाली है शादी की शहनाई

Tina Dabi ने हाल ही में सगाई की तस्वीरें शेयर की हैं.

खास बातें

  • आईएएस टीना डाबी अपनी सगाई के चलते एकबार फिर सुर्खियों में हैं.
  • जल्द ही वे शादी करने वाली हैं.
  • टीना डाबी ने इंस्टाग्राम के माध्यम से इस खबर की पुष्टि की है.

Tina Dabi Engagement: आईएएस टीना डाबी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. हाल ही में इंस्टाग्राम के माध्यम से उन्होंने सभी से ये खुशखबरी शेयर की है. उन्होंने 2013 बैच के आईएएस प्रदीप गवांडे (Pradeep Gawande) से सगाई कर अपने रिश्ते को जगजाहिर किया है. दोनों आने वाली 22 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध जाएंगे. इससे पहले टीना का 2021 में आईएएस अतहर खान से तलाक हुआ था. अपनी जिंदगी में आगे बढ़ते हुए टीना (Tina Dabi) ने एक बार फिर शादी करने का फैसला लिया है. 

hqih6cv


यह जोड़ी है मेड फॉर ईच अदर 

अपनी शादी की खबर सभी से साझा करते हुए टीना ने इस तस्वीर में लिखा, "मैंने वो मुस्कुराहट पहन रही है जो तुमने मुझे दी है." इन तस्वीरों में दोनों की खुशी साफ झलक रही है. टीना ने जहां लाल साड़ी को सगाई के लिए चुना वहीं प्रदीप भी लाल कुरते में नजर आ रहे हैं. सचमुच सादगी में अपार सुंदरता होती है जो टीना की इस तस्वीर में देखी जा सकती है. उन्होंने मिनिमल मेकअप और एक्सेसरीज को अपने इस लुक के लिए चुना है. 

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव 

टीना सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव नजर आती हैं. वे जब भी मौका मिलता है इंस्टाग्राम पर कुछ ना कुछ पोस्ट जरूर करती हैं. जैसे कि इस तस्वीर में वे वीकेंड्स मनाती दिख रही हैं. 


टीना की बहन भी हैं आईएएस 

आईएएस टीना डाबी की बहन रिया डाबी (Riya Dabi) भी आईएएस अफसर हैं. बता दें कि रिया सबसे कम उम्र में आईएएस बनने वाले कैंडीडेट्स में से एक हैं और उन्होंने केवल 23 वर्ष की उम्र में ही आईएएस की परीक्षा पास कर ली थी. 

कौन हैं टीना के हमसफर 

टीना डाबी के होने वाले पति प्रदीप गवांडे आईएएस अफसर हैं और इससे पहले डॉक्टर भी रह चुके हैं. उन्होंने भी टीना के साथ अपनी इस खूबसूरत तस्वीर को शेयर करते हुए सभी को अपने रिश्ते की इस नई शुरुआत की खबर दी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com