टावल को लुंगी की तरह बांधे नजर आए ऋतिक रोशन, इस बॉलीवुड स्टार को दिया स्‍टाइल का क्रेडिट

इस तस्वीर में ऋतिक (Hrithik Roshan) रेड टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं और इसके साथ उन्होंने टावल को लुंगी की तरह बांधा हुआ है. हम यह तो नहीं कह सकते कि ये उनका कोई आउटफिट है लेकिन तस्वीर में उनके एक पैर पर पट्टी बंधी हुई नजर आ रही हैं.

टावल को लुंगी की तरह बांधे नजर आए ऋतिक रोशन, इस बॉलीवुड स्टार को दिया स्‍टाइल का क्रेडिट

ऋतिक रोशन इस तस्वीर में टावल को लुंगी की तरह लपेटे हुए नजर आ रहे हैं.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों दुबई में हैं और हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वह रेड टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं और इसके साथ उन्होंने टावल को लुंगी की तरह बांधा हुआ है. हम यह तो नहीं कह सकते कि ये उनका कोई आउटफिट है लेकिन तस्वीर में उनके एक पैर पर पट्टी बंधी हुई नजर आ रही हैं. इसको देख ऐसा लग रहा है कि उनके पैर में चोट लगी हुई है. 

यह भी पढ़ें: ऋतिक रोशन ने कही 'सच्चे रहने' की बात, तो एक्स वाइफ सुजैन खान ने 'काला दिल' पोस्ट कर किया कमेंट

ऋतिक ने अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ''फैशन इंस्पीरेशन शायद मैंने रणवीर सिंह से ली है''. 

फिल्म ''सूपर 30'' में नजर आए एक्टर ऋतिक ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि ''मुझे इसे थोड़ा टाइट बांधना चाहिए था''. 

ऋतिक की इस तस्वीर पर उनके साथ फिल्म ''सूपर 30'' में नजर आई एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने कमेंट करते हुए पूछा, ''आपके पैर को क्या हुआ?'' हालांकि, इस पर अब तक ऋतिक ने कोई जवाब नहीं दिया है. 

गौरतलब है कि ऋतिक पिछले कुछ दिनों से दुबई में ही हैं और वहां से लगातार अपनी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शुक्रवार को उन्होंने एक तस्वीर शेयर की थी. इसमें वह बीच पर नजर आ रहे थे. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, ''मैं तूफान के आने का इंतजार कर रहा हूं. मतलब मैं इस शांति का मजा ले रहा हूं''.