Sachin Tendulkar की बेटी सारा तेंदुलकर अब नहीं रहीं छोटी बच्ची, दिखने लगी हैं बेहद स्टाइलिश और फैशनेबल, देखें Photos

Sachin Tendulkar की बेटी सारा तेंदुलकर नहीं दिखतीं किसी बॉलीवुड दीवा से कम, फोटो देखिए और खुद जान जाइए.

Sachin Tendulkar की बेटी सारा तेंदुलकर अब नहीं रहीं छोटी बच्ची, दिखने लगी हैं बेहद स्टाइलिश और फैशनेबल, देखें Photos

Sachin Tendulkar की बेटी Sara Tendulkar के देखिए ये ग्लैमरस लुक्स.

नई दिल्ली :

क्रिकेट लेजेंड सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) फैंस के बीच अपने स्टाइलिश लुक्स को लेकर बेहद फेमस हैं. अब ये वह सारा नहीं रहीं जो सचिन की गोद में झूलती दिखा करती थीं. सारा बड़ी हो चुकी हैं और सोशल मीडिया पर अपनी जिंदगी के खूबसूरत पलों को अक्सर साझा करती नजर आती हैं. यूनिवर्सिटी कॉलेज ऑफ लंदन से ग्रेजुएट हुईं सारा 24 साल की हैं. फैशन के मामले में सारा किसे से पीछे नहीं हैं और आएदिन एक से बढ़कर एक ग्लैमरस लुक्स में नजर आती हैं. अपनी इस हाल ही में पोस्ट की फोटो में सारा (Sara Tendulkar) फ्लोरल ड्रेस में नजर आ रही हैं जिसमें उनकी सनकिस्स्ड खूबसूरती से नजर हटाना बेहद मुश्किल है. कानों में छोटे हूप्स और लाइट मेकअप सारा के इस लुक को कंप्लीट कर रहे हैं.

वहीं, इस मस्टर्ड बॉडीकोन ड्रेस में सारा (Sara Tendulkar) ग्लैमरस नजर आ रही हैं. सारा की ये फुल स्लीव्ड ड्रेस ड्रेप और स्मोकी डिटेलिंग वाली है जिसके नैक पर फ्रिल है. मेसी लो बन इस ड्रेस पर परफेक्ट दिख रहा है. पेंसिल हील्स सारा की हाइट को कोम्प्लीमेंट कर रही है, तो वहीं एक्सेसरी में वे पतली चेन, कानों में स्टड्स, ब्रेसलेट और रिंग पहने नजर आ रही हैं.

वेस्टर्न ही नहीं बल्कि सारा एथनिक इंडियन लुक्स में भी कमाल की दिखती हैं. इस ब्लैक लहंगे का ऑफ शॉल्डर टॉप और फ्रिल डिजाइन ट्रेंडसेटर है. वहीं, न्यूड पिंक शेड की लिपस्टिक और आइशैडो लगा कर सारा ने हमेशा की तरह मिनिमल मेकअप किया हुआ है. लहंगे के साथ सारा ने बालों को दोनों तरफ से उठाते हुए हेयरस्टाइल बनाया है जो उनपर खूब फब रहा है.

लंदन की सड़कों पर टहलती सारा तेंदुलकर की ये स्नेक प्रिंट पैंट और वाइट ऑफ शोल्डर टॉप भी कुछ कम स्टाइलिश नहीं है. मेसी लो बन की चेहरे पर आती हुई बालों की एक लट उनके लुक में चार चांद लगा रही है. वहीं, एक्सेसरी में सारा ने ब्लैक स्लिंग बैग लिया हुआ है.

महिला ने साड़ी में बांधकर बेटे को 10वीं मंज़िल से लटकाया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com