Harnaaz Sandhu fashion : हरनाज़ ने अपने इंडियन लुक से जीता सभी का दिल, मिस यूनिवर्स का ये है फैशन स्टाइल

Harnaaz Sandhu 70th Miss Universe Pageant : हरनाज़ का फैशन सेंस कमाल का है. मिस यूनिवर्स का इंस्टाग्राम अकाउंट उनके फैशनेबल अटायर से भरा पड़ा है. हरनाज़ की इस गुलाबी साड़ी पर नज़र डालिये. हरनाज़ अपने सिंपल से लुक को भी स्टाइलिश बनाना बखूबी जानती हैं.

Harnaaz Sandhu fashion : हरनाज़ ने अपने इंडियन लुक से जीता सभी का दिल, मिस यूनिवर्स का ये है फैशन स्टाइल

Harnaaz sandhu : हरनाज़ के बेहद खूबसूरत मांग टीके को देखकर सब की नजर उन पर ठहर गई.

Harnaaz Sandhu Miss Universe : 21 साल बाद एक बार फिर भारत के सिर पर गर्व का ताज सजा है. चंडीगढ़ की रहने वाली बेहद खूबसूरत हरनाज़ संधू ने मिस यूनिवर्स 2021 का ताज अपने नाम कर लिया है. विश्व सुंदरी बन चुकी हरनाज संधू ने अपनी खूबसूरती और हाजिर जवाबी से जजेस का दिल जीत लिया. हरनाज़ ने मिस यूनिवर्स कॉन्टेस्ट के ट्रेडिशनल कॉस्टयूम सेगमेंट में बेहद खूबसूरती से इंडियन लुक को प्रेजेंट किया. हरनाज के लुक की बात करें तो उन्होंने गुलाबी रंग के बेहद खूबसूरत डिजाइनर लहंगे में इंडिया को रिप्रेजेंट किया. इस दौरान शादी की बेहद खूबसूरत ट्रेडिशनल छतरी लेकर जब हरनाज़ स्टेज पर उतरीं तो देखने वाले देखते ही रह गए. पिंक कलर के डिजाइनर लहंगे के साथ हरनाज़ बेहद खूबसूरत सा चोकर नेकपीस पहने हुए नज़र आईं. हाथों में चूड़ियां, एक स्टेटमेंट रिंग ने हरनाज़ की खूबसूरती पर चार चांद लगा दिया. वहीं हरनाज़ के बेहद खूबसूरत मांग टीके को देखकर सब की नजर ठहर गई.

सिंपल लुक को ऐसे बनाया ग्लैमरस

हरनाज़ का फैशन सेंस कमाल का है. मिस यूनिवर्स का इंस्टाग्राम अकाउंट उनके फैशनेबल अटायर से भरा पड़ा है. हरनाज़ की इस गुलाबी साड़ी पर नज़र डालिये. हरनाज़ अपने सिंपल से लुक को भी स्टाइलिश बनाना बखूबी जानती हैं. हरनाज़ ने अपनी पेस्टल पिंक कलर को साड़ी को हॉल्टर नेक ब्लाउज़ के साथ पेयर किया जिसने सिंपल लुक को ग्लैमरस बना दिया.

 मिरर वर्क साड़ी में दिखा ग्रेस

विश्व सुंदरी बनने के बाद हरनाज़ आइवरी कलर की मिरर वर्क वाली बेहद सुंदर साड़ी पहने हुए नजर आईं. सेम कलर के ब्लाउज के साथ हरनाज ने अपनी साड़ी को पेयर किया हुआ है. अपने इस ट्रेडिशनल लुक को हरनाज़ ने क्राउन के साथ कंप्लीमेंट किया जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

पिंक कोट में बिखेरा जादू

मिस यूनिवर्स बनने के बाद हरनाज़ पिंक कलर का डीप नेक कोट पहने हुए नज़र आईं. अपने इस लुक के साथ हरनाज ने अपने क्रॉउन को कंप्लीमेंट किया हुआ था. हरनाज़ के कोट का पिंक कलर और उनका स्टाइल दोनों ही फैशन की एक अलग ही भाषा बयां कर रहा है.

ब्लैक एंड व्हाइट पोल्का डॉट्स में दिखा ग्लैमरस लुक

वहीं हरनाज़ के वेस्टर्न लुक की बात करें तो उनके इस ब्लैक एंड व्हाइट कलर के पोल्का डॉट्स वाली ड्रेस पर नजर डालें. हाई साइड स्लिट स्लीवलेस ड्रेस में हरनाज़ बहुत ही स्टाइलिश और ग्लैमरस लग रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com