कपल करा रहा था फोटोशूट तभी पीछे खड़े जिराफ ने किया ऐसा और फिर... देखें Viral Video

वीडियो में यह कपल एक जिराफ के सामने की तरफ पोज देते हुए नजर आ रहा है लेकिन तभी कुछ ऐसा होता है, जिसकी किसी ने उम्मीद नहीं की होती.

कपल करा रहा था फोटोशूट तभी पीछे खड़े जिराफ ने किया ऐसा और फिर... देखें Viral Video

सोशल मीडिया पर इस कपल के फोटोशूट का वीडियो वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली:

आजकल जब भी शादी की बात आती है तो कपल्स अपने लिए बेस्ट फोटोशूट प्लान करते हैं. यहां तक कि कई बार वो इसके लिए आउट ऑफ द बॉक्स आइडियाज की भी तलाश करते हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक भारतीय मूल के अमेरिकी कपल का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. दरअसल, दोनों का यह वीडियो एक जिराफ की वजह से वायरल हो रही है. 

वीडियो में यह कपल एक जिराफ के सामने की तरफ पोज देते हुए नजर आ रहा है लेकिन तभी कुछ ऐसा होता है, जिसकी किसी ने उम्मीद नहीं की होती. अचानक ही जिराफ दूल्हे की पगड़ी खींचने लगता है. यह घटना कैलिफोर्निया के मालिबू की है. यह कपल, स्टैनली नाम के जिराफ के सामने अपने शादी के आउटफिट में फोटोशूट करा रहा था. 

जैसे ही जिराफ दूल्हे के सिर से पगड़ी हटाने की कोशिश करता है वैसे ही दुल्हन वापस से पगड़ी पकड़ने की कोशिश करते हुए नजर आती है. तभी एक अन्य शख्स कपल की तरफ भागते हुए आता है और जिराफ से पगड़ी को बचाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को अपेरिना स्टूडियो ने अपने यूट्यूब पर शेयर किया है. इस वेडिंग फोटोशूट की बात करते हुए अपेरिना स्टूडियो ने लिखा, ''हमें कैलिफोर्निया के मालिबू में जिराफ स्टैनली के साथ एक कपल का फोटोशूट करने का मौका मिला. हमारा एक्सपीरियंस काफी अच्छा और इंटरेस्टिंग रहा''.  उन्होंने आगे लिखा, ''जिराफ के साथ हमारा यह फोटोशूट काफी क्रिएटिव रहा''.