सनस्क्रीन खरीदने का ये है सुनहरा मौका, 60% तक डिस्‍काउंट पर अमेज़ॉन से करें शॉपिंग

हमारी लिस्‍ट से अपनी स्किन टाइप और ज़रूरत के लिए हिसाब से सही सनस्क्रीन चुनें और 60% तक की छूट पर इन्‍हें अपना बना लें.

सनस्क्रीन खरीदने का ये है सुनहरा मौका, 60% तक डिस्‍काउंट पर अमेज़ॉन से करें शॉपिंग

बिजी लाइफ के बावजूद, हमारी स्किन को धूप से बचाना पहले से कहीं अधिक महत्वपूर्ण है. मार्केट में कई तरह के सनस्क्रीन मौजूद हैं, लेकिन सवाल यह है कि आप अपनी स्किन के लिए सही सनस्क्रीन कैसे तलाशें? खैर, हमने अमेज़ॉन से चुनिंदा सनस्क्रीन को एक साथ रखा है जो न केवल आपको हानिकारक यूवी किरणों से बचाते हैं बल्कि हर तरह की स्किन प्रोब्‍लम्‍स को दूर करते हैं. यूवी सेफ्टी से लेकर स्किन को पोषण देने तक, ये सनस्क्रीन विभिन्न आवश्यकताओं को पूरा करते हैं, यह सुनिश्चित करते हुए कि आप कॉन्फिडेंस से अपनी त्वचा के लिए बेस्‍ट ऑप्‍शन चुन सकते हैं. 

हर टाइप की स्किन के लिए सनस्क्रीन पर अमेज़ॉन की ये हैं टॉप डील्‍स

1. Dr. Sheth's Ceramide & Vitamin C Sunscreen SPF 50+ PA+++

डॉ. शेठ का सनस्क्रीन यूवी किरणों और ब्‍लू लाइट से निपटने के लिए एसपीएफ़ 50 और पीए+++ वाला एक पावरहाउस है. सेरामाइड्स स्किन प्रोब्‍लम दूर करता हैं, पिगमेंटेशन को रोकता है. यह सनस्क्रीन नॉन ग्रेसी, जल्दी सोखने वाला और सेंसीटिव स्किन के लिए तैयार किया गया है. इसे आप 15% पर 423 रुपए में खरीद सकते हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

2. Dot & Key Vitamin C + E Super Bright Sunscreen SPF 50

डॉट एंड की का सनस्क्रीन आपको डबल प्रॉफिट यानी सेफ्टी और शाइन दोनों देता है. एसपीएफ़ 50 पीए+++ के साथ, यह विटामिन डी रिसेप्टर्स को सक्रिय करता है और ट्रिपल विटामिन सी और सिसिलियन ब्लड ऑरेंज के साथ डैमेज स्किन को सही करता है. 

Latest and Breaking News on NDTV

3. Aqualogic Glow Dewy Sunscreen SPF 50 PA+++

एक्वालॉजिका का ग्लो+ डेवी सनस्क्रीन हाइड्रेटिंग बेनिफिट के साथ-साथ मजबूत एसपीएफ़ 50 और पीए+++ सेफ्टी देता है. पपीते का अर्क रोमछिद्रों का सही करता है, जो इसे हर तरह की स्किन के लिए उपयुक्त बनाता है. यह स्किन पर सफ़ेद दाग छोड़े बिना तुरंत एब्जॉर्ब  हो जाता है.

Latest and Breaking News on NDTV

4. Avimee Herbal Soorya Kawach Sunscreen

एविमी हर्बल का सूर्य कवच सनस्क्रीन एंटीऑक्सीडेंट से भरपूर तत्वों के साथ मिलकर हाई एसपीएफ 50 पीए++++ सुरक्षा देता है. यह नेचुरल अर्क के साथ स्किन को नरिशमेंट देता है, हाइड्रेशन से समझौता किए बिना ये आपकी स्किन को स्पेक्ट्रम सेफ्टी देता है.

Latest and Breaking News on NDTV

5. The Derma Co 1% Hyaluronic Sunscreen Aqua Ultra-Light Gel with SPF 50 PA++++

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

डर्मा कंपनी का हयालूरोनिक सनस्क्रीन एसपीएफ़ 50 पीए++++ के साथ स्किन को स्पेक्ट्रम सेफ्टी देता है. यह हयालूरोनिक एसिड और विटामिन ई से समृद्ध एक नॉन-ग्रेसी, फ्रेगरेंस रहित फॉर्मूला है.

Latest and Breaking News on NDTV