ऑनलाइन शॉपिंग करना लगता है मुश्किल तो इस महिला का Genius Hack आएगा काम, देखें Viral Video

किसी भी शॉपिंग लवर से अगर आप पूछेंगे कि ऑनलाइन शॉपिंग में सबसे मुश्किल क्या है तो वो आपको यही कहेंगे कि सही स्टाइल और आइटम ढूंढना काफी मुश्किल होता है.

ऑनलाइन शॉपिंग करना लगता है मुश्किल तो इस महिला का Genius Hack आएगा काम, देखें Viral Video

महिला का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली:

ऑनलाइन शॉपिंग करना आसान तो होता है लेकिन कई बार यह काफी थकाऊ भी हो जाता है.किसी भी शॉपिंग लवर से अगर आप पूछेंगे कि ऑनलाइन शॉपिंग में सबसे मुश्किल क्या है तो वो आपको यही कहेंगे कि सही स्टाइल और आइटम ढूंढना काफी मुश्किल होता है. कई बार लोग एक दम से तय नहीं कर पाते कि उन पर क्या अच्छा लगेगा और इस वजह से वो अपने लिए सही आइटम का चुनाव नहीं कर पाते. अगर आप भी ऐसे हैं और आपको भी इस तरह की परेशानी आती है तो हमारे पास आपके लिए बहुत ही अच्छा हैक है, जो आपके काफी काम आ सकता है. 

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा गया है, "एक हैक जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है." दरअसल, वीडियो में एक महिला ऑनलाइन शॉपिंग करते हुए नजर आ रही है और उसने अपने हाथ में खुद का एक छोटा सा कट आउट पकड़ा हुआ है. ऑनलाइन जूतों की शॉपिंग करते वक्त वह अलग-अलग तरह के जूतों पर अपने कट आउट लगा कर देख रही है कि उस पर सबसे अच्छे जूते कौन से लग रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर इस पोस्ट को फेसबुक पेज जेडएम ने शेयर करते हुए लिखा, ''मेगन की ऑनलाइन शॉपिंग ट्रिक लाजवाब है''. बता दें, जेडएम न्यूजीलैंड का एक रेडियो स्टेशन है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को 15 फरवरी को शेयर किया गया था. तब से अब तक इस पर 46,000 से अधिक लोग कमेंट कर चुके हैं. वहीं 14,000 से अधिक लोगों ने इसे लाइक किया है और इसे 2,600 से अधिक बार शेयर किया गया है. एक यूजर ने लिखा, ''मैं भी अपनी एक बैठी हुई तस्वीर का इस्तेमाल फर्नीचर की शॉपिंग के लिए करुंगी''. वहीं एक अन्य ने लिखा, ''यह वाकई जीनियस आइडिया है''.