विज्ञापन
This Article is From Sep 19, 2023

Ganesh Chaturthi 2023 : अनन्या पांडे से लेकर शिल्पा शेट्टी तक के इन स्टाइलिश को करें रिक्रिएट

Celebrity festive looks : गणेश चतुर्थी के मौके पर आप खूबसूरत दिखना चाहती हैं, तो इन 7 एक्ट्रेस के लुक्स को रीक्रिएट कर सकती हैं.

Ganesh Chaturthi 2023 : अनन्या पांडे से लेकर शिल्पा शेट्टी तक के इन स्टाइलिश को करें रिक्रिएट
Festive look : बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की तरह अगर आप गणेश चतुर्थी पर कोई हैवी आउटफिट पहनना चाहती हैं.

Ganesh Chaturthi 2023 Looks: वैसे तो बॉलीवुड एक्ट्रेसेस (Bollywood Actress) हर लुक में कमाल लगती हैं, लेकिन इन एक्ट्रेसेस के इंडियन लुक्स (Ethnic looks) बेहद ही ग्लैमरस और खूबसूरत होते हैं.ऐसे में गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi 2023) के मौके पर आप एकदम सेलिब्रिटी जैसा लुक पाना चाहती हैं,तो अनन्या पांडे (Ananya Pandey) से लेकर शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) तक इन 7 एक्ट्रेस के लुक्स को रीक्रिएट कर सकती हैं.

अनन्या पांडे 

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की तरह अगर आप गणेश चतुर्थी पर कोई हैवी आउटफिट पहनना चाहती हैं, तो इस तरीके का गोल्डन और बेज लहंगा पहन सकती हैं, जिसमें स्कर्ट पर बहुत खूबसूरत एंब्रॉयडरी वर्क किया हुआ, इसके साथ उन्होंने एक ब्रालेट स्टाइल टॉप कैरी किया है और मैचिंग दुपट्टा डाला है.

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी के इस लुक को भी आप रीक्रिएट कर सकती हैं, जिसमें वो फ्लावर प्रिंट कट आउट साड़ी पहनी नजर आ रही हैं. लाइट पिंक कलर की इस साड़ी को उन्होंने ट्यूब स्टाइल ब्लाउज के साथ पेयर किया है और इसमें एक्ट्रेस गजब की खूबसूरत लग रही हैं.

मीरा राजपूत

अगर आप गणेश चतुर्थी के मौके पर साड़ी की जगह शरारा और कुर्ता पहनना चाहती हैं, तो शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत के एक इस लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं. जिसमें वो शॉर्ट फ्रॉक स्टाइल कुर्ते के साथ शरारा कैरी की हुई नजर आ रही हैं, इसके साथ उन्होंने प्रिंटेड चुन्नी और हैवी नेकलेस कैरी किया है.

कैटरीना कैफ

गणेश चतुर्थी के मौके पर इस तरह के पेस्टल कलर का सूट भी बेहद खूबसूरत लगेगा. जैसे तस्वीर में कैटरीना कैफ ने पेस्टल पिंक कलर का अनारकली सूट कैरी किया है, जिसके ऊपर गोल्डन कलर की एंब्रॉयडरी की गई है.

मलाइका अरोड़ा 

मलाइका अरोड़ा की तरह आप इस तरह की इंडो वेस्टर्न ड्रेस भी गणेश चतुर्थी के मौके पर पहन सकती हैं, जिसमें उन्होंने गोल्डन कलर का लूज पैंट और क्रॉप टॉप पहना है और उसके साथ शोल्डर पर गोल्डन कलर की ही एक जैकेट कैरी की है.

दिशा पटानी 

चिकनकारी कभी भी आउट ऑफ फैशन नहीं होती है, जैसे इस तस्वीर में बॉलीवुड की खूबसूरत दीवा दिशा पटानी ने बैकलेस चिकनकारी सूट कैरी किया है. फेस्टिव सीजन में इस तरीके का लाइट ग्रीन कलर का चिकनकारी आपको खूबसूरत लुक दे सकता है.

खुशी कपूर 

अगर आप रेडी टू ड्रेप साड़ी गणेश चतुर्थी के मौके पर कैरी करना चाहती हैं, तो इस तरीके की पिंक कलर की साड़ी जिस पर गोल्डन कलर का वर्क किया हुआ है ऐसी रेडी टू ड्रेप साड़ी आप पहन सकती हैं और इसके साथ गोल्डन स्लीवलेस ब्लाउज कैरी करें.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
आंवला को इन 5 तरीकों से लगाकर देख लीजिए बालों पर, महंगे प्रोडक्ट्स से भी बेहतर दिखेगा असर 
Ganesh Chaturthi 2023 : अनन्या पांडे से लेकर शिल्पा शेट्टी तक के इन स्टाइलिश को करें रिक्रिएट
बिना फ्रिज एलोवेरा जेल को लंबे समय तक करना है स्टोर, तो फॉलो करें ये 4 Easy Steps
Next Article
बिना फ्रिज एलोवेरा जेल को लंबे समय तक करना है स्टोर, तो फॉलो करें ये 4 Easy Steps
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com