विज्ञापन
This Article is From Feb 26, 2020

लड़की नहीं कर पा रही थी अपना कमरा साफ, फिर रूममेट ने किया ऐसा, देखें Viral Video

वीडियो में सैम कमरा साफ करने का पूरा प्रोसेस फॉलो करते हुए नजर आ रही है. वह जेना के बाथरूम से लेकर उसके कमरे और कपड़े धोने तक हर तरह से कमरे को साफ करते हुए नजर आ रही है.

लड़की नहीं कर पा रही थी अपना कमरा साफ, फिर रूममेट ने किया ऐसा, देखें Viral Video
सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.
नई दिल्ली:

जो लोग रूममेट के साथ रहते हैं वो इस बात के लिए जरूर एग्री करेंगे कि एक अच्छा रूम पार्टनर होना कितना जरूरी है. यहां अच्छा होने से हमारा मतलब ऐसे पार्टनर से है जो हमेशा आपकी भावनाओं को समझे और आपको जज करने की बजाए आपको आपका स्पेस दे. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक लड़की अपनी रूममेट का गंदा रूम साफ करते हुए नजर आ रही है. 

वायरल वीडियो में सैम स्मिथबर्गर नाम की लड़की अपनी रूममेट जेना का कमरा साफ करते हुए नजर आ रही है. दरअसल, वीडियो को मुख्य रूप से ट्विटर पर शेयर किया गया था, जिसके बाद यह अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी वायरल हो गया. वीडियो की शुरुआत में लिखा हुआ नजर आ रहा है कि 6 क्लास, 2 नौकरी और एक इंटर्नशिप के कारण जेना को अपना कमरा साफ करने का वक्त नहीं मिल रहा था. इस वजह से उसकी रूममेट सैम उसका कमरा साफ करती है. 

वीडियो में सैम कमरा साफ करने का पूरा प्रोसेस फॉलो करते हुए नजर आ रही है. वह जेना के बाथरूम से लेकर उसके कमरे और कपड़े धोने तक हर तरह से कमरे को साफ करते हुए नजर आ रही है. यहां तक कि सैम सफाई करने के लिए अपने एक दोस्त सीएन को भी बुला लेती है. इसके बाद 6 घंटे एक साथ काम करने के बाद दोनों कमरे को अच्छी तरह से साफ कर देते हैं. 

सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और सैम की काफी तारीफ कर रहे हैं. 
 

वीडियो के वायरल होने के बाद जेन ने भी एक ट्वीट किया. अपने इस ट्वीट में उसने लिखा कि ''हां मैं वो रूम गर्ल हूं.. मैं बहुत एम्बेरेस्ड महसूस कर रही थी क्योंकि मुझे लगा कि मैं 7 मिलियन लोगों के सामने अपनी परेशानी कैसे बताऊंगी लेकिन वो सब अब मेंटल हेल्थ के बारे में बात कर रहे हैं और मुझे सपोर्टिव फीलिंग आ रही है. सैम एक बहुत अच्छी दोस्त है और मैं बहुत लकी हूं''. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
आंवला को इन 5 तरीकों से लगाकर देख लीजिए बालों पर, महंगे प्रोडक्ट्स से भी बेहतर दिखेगा असर 
लड़की नहीं कर पा रही थी अपना कमरा साफ, फिर रूममेट ने किया ऐसा, देखें Viral Video
बिना फ्रिज एलोवेरा जेल को लंबे समय तक करना है स्टोर, तो फॉलो करें ये 4 Easy Steps
Next Article
बिना फ्रिज एलोवेरा जेल को लंबे समय तक करना है स्टोर, तो फॉलो करें ये 4 Easy Steps
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com