नियोन ड्रेसिंग: कौन कहता है यह पुरुषों पर सूट नहीं करता!

नियोन ड्रेसिंग: कौन कहता है यह पुरुषों पर सूट नहीं करता!

प्रतीकात्मक तस्वीर

जब भी कोई लड़का चटख, भड़कीले रंग का कपड़ा पहनता है तो उसकी खिल्ली उड़ाई जाती है. अमूमन पुरुष सफेद, नीला, काला या भूरा रंग ही अपने वॉर्डरोब के लिए चुनते हैं. ऐसे में उनके लिए नियोन फैशन फॉलो करने की सोचना आलोचनाओं के दरवाजे खुद खोलने के बराबर है.

लेकिन हमारा मानना है कि पुरुष भी ऐसे कपड़े पहन सकते हैं. बशर्ते उन्हें 'स्ट्रैटिजी' के साथ पहना जाए.

माहौल के हिसाब से नियोन गारमेंट चुनें
हर मौके के लिए ड्रेस कोड होता है. नियोन रंग को कैजुअल जगहों और लुक के लिए कैरी करें. बीच पर भड़कीले लाल-पीले रंग के शॉर्ट्स अच्छे लगते हैं, ऑफिस की मीटिंग के दौरान इसी रंग के पैंट्स पहनना गलत होगा.

रात की जगह दिन में इन्हें पहनें
चमकीले रंग अगर आप धूप की रोशनी में पहनें, तो खिलेंगे. वहीं, रात में इन्हें पहनकर आप स्ट्रीट लाइट से कम नहीं लगेंगे. दिन में होने वाली बीच पार्टीज़ के लिए नियोन ड्रेसिंग बेस्ट है.

 न्यूट्रल रंगों के साथ पहनें
अगर आप फॉर्मल वियर में नियोन ड्रेसिंग एक्सपेरिमेंट करना चाहते हैं तो अपने पूरे आउटफिट में केवल एक ही चीज़ को नियोन शेड का रखें. मसलन, नियोन जैकेट के साथ बेज पैंट और हल्के रंक की शर्ट पहनें. इसके ठीक उलट, लाइट शेड की पैंट और कोट के साथ आप नियोन शेड की शर्ट कैरी कर सकते हैं

एक्सेसरीज
अपने बोरिंग लुक में रंग भरना है तो नियोन शेड का स्कार्फ या बंडाना पहनें. कैजुअल आउटिंग के लिए नॉर्मल टी-शर्ट और डेनिम के साथ नियोन रंग के फुटवेयर चुनें. कुछ समझ में न आए तो नियोन शेड की रिस्ट बैंड पहनें.

क्या आपको पता है, लड़कियों की बैग में क्या होता है?

स्टाइल टिप: ये हैं 'डेनिम ड्रेसिंग' से जुड़े 5 टॉप ट्रेंड्स जिन्हें जरूर ट्राई करें आप

ब्रेकअप के बाद 'मूव ऑन' करने से नहीं चलेगा काम, अब 'ब्रेकओवर' है ज़रूरी...
 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com