Fashion Face Off: करीना कपूर या जस्टिन बीबर की पत्नी हेली बीबर, किसने पहना स्ट्रॉबेरी टॉप बेहतर 

Kareena Kapoor या हेली बीबर, इस स्ट्रॉबेरी टैंक टॉप में बताइए किसका लुक आया आपको ज्यादा पसंद और किसका स्टाइल आप करना चाहेंगे कैरी.

Fashion Face Off: करीना कपूर या जस्टिन बीबर की पत्नी हेली बीबर, किसने पहना स्ट्रॉबेरी टॉप बेहतर 

Justin Bieber की पत्नी हेली और करीना एक जैसे टैंक टॉप में आ रही हैं नजर.

Fashion Face Off: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) जितनी फिल्मी पर्दे पर स्टाइलिश हैं उतना ही उन्हें असल जिंदगी में भी फैशनेबल दिखना पसंद है. लेकिन, करीना का स्टाइल परदे के बाहर ग्लैमरस होने से ज्यादा कैजुअल और चिल है. कभी उनके जिम लुक्स सबसे ज्यादा वायरल होते हैं तो कभी एयरपोर्ट लुक. हाल ही में करीना कैजुअल स्ट्रॉबेरी टैंक टॉप (Strawberry Tank Top) में नजर आईं. इस टॉप को डिजाइनर जे डब्ल्यू एंडरसन ने डिजाइन किया है और इसकी कीमत 69,000 रुपए है. दिलचस्प बात यह है कि यही टॉप कुछ समय पहले मॉडल और जस्टिन बीबर (Justin Bieber) की पत्नी हेली बीबर (Hailey Bieber) भी पहन चुकी हैं. हालांकि, करीना और हेली के लुक्स बेहद अलग दिख रहे हैं. करीना ने इस टैंक टॉप को वाइड लेग जींस और खुले बालों के साथ कैरी किया है और उनके गले में पेंडेंट भी नजर आ रहा है. 

p73l42qo


हेली बीबर (Hailey Bieber) ने पिछले साल इस टैंक टॉप को पहना था. हेली ने इस लुक को बिलकुल ही अलग तरह से कैरी किया है. उन्होंने टॉप की तरह पहनने की बजाय इसे ड्रेस की तरह स्टाइल किया है. हेली ने येलो हैट, बीडेड नैकलेस और चेन के साथ इस स्ट्रॉबेरी ड्रेस को पहना है.


एक्ट्रेसेस के आपस में लुक्स मिस एंड मैच होना आम है, खासकर हॉलीवुड में. सिंगर टेलर स्विफ्ट, सेलेना गोमेज और रिहाना कई बार मॉडल्स के पहने आउटफिट्स में नजर आ चुकी हैं जिसकी वजह साफ है कि उन्होंने रैम्प पर इन आउटफिट्स की अपीरियंस देखकर इन्हें खरीदा है. हालांकि, उनका अपना स्टाइल इन ड्रेसेस को और बेहतर बना देता है.

मिलिए धनंजय चौहान से, पंजाब यूनिवर्सिटी के पहले ट्रांसजेंडर स्टूडेंट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com