मैटेलिक सिल्वर पैंट्स और क्रॉप टॉप में कूल है ईशा देओल का कैजुअल स्टाइल

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल का समर स्टाइल बेहद शानदार है.

मैटेलिक सिल्वर पैंट्स और क्रॉप टॉप में कूल है ईशा देओल का कैजुअल स्टाइल

ईशा देओल कमाल की लग रही हैं

खास बातें

  • ईशा देओल का समर फैशन लाजवाब है
  • ब्लैक क्रॉप्ड टी में एक्ट्रेस कमाल की लग रही थीं
  • एक्ट्रेस का कैजुअल अंदाज़ हमेशा स्टनिंग होता है

ईशा देओल के कैजुअल चार्म ने हमेशा की तरह इस बार भी हमारा ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. हाल ही में एक्ट्रेस को कैजुअल आउटफिट में देखा गया. एक्ट्रेस राउंड नेकलाइन वाली ब्लैक क्रॉप्ड टी-शर्ट में नज़र आईं. जिसे उन्होंने ब्लिंग सिल्वर मेटैलिक पैंट के साथ पेयर किया था. ईशा ने लुक को नेचुरल रखने के लिए मिडल पार्टेड ओपन हेयर स्टाइल का ऑप्शन चुना था. वहीं सिल्वर हुप्स और ब्लैक लेदर ब्रेसलेट से उन्होंने खुद को एक्सेसराइज़ किया था. मेकअप को लाइट रखते हुए उन्होंने न्यूड लिप्स, ब्लश्ड चीक्स और कोहल-रिम्ड आईज़ के साथ अपने लुक को पूरा किया था. इस कैजुअल लुक में ईशा स्टनिंग लग रही थीं.  

यहां एक्ट्रेस ने टाइगर प्रिंटेड टॉप को डेनिम्स के साथ पेयर किया है. उनके टॉप की डीप यू-नेकलाइन काफी कूल लग रही है. उन्होंने अपने इस आउटफिट को गोल्डन लोफर्स के साथ पेयर कर मेकअप को काफी सिंपल रखा है. 

संडे के लिए परफेक्ट आउटफिट ढूंढ रहे हैं? तो आप ईशा देओल का ये सिंपल ग्रे टी-शर्ट लुक ट्राई कर सकती हैं. टी में राउंड नेकलाइन और शॉर्ट स्लीव शामिल है. उनके स्काई ब्लू डेनिम में बेल्ट जैसी एक डोरी की छोटी डिटेलिंग थी. वहीं ब्लैक कलर की डिज़ाइन वाली व्हाइट टोपी के साथ उन्होंने अपने इस लुक को स्टाइलिश टच दिया है. 

यहां ईशा देओल ने बेहद कॉन्फिडेंट पोज देते हुए फिटेड व्हाइट टैंक टॉप पहना है. उनके डेनिम्स पर सेक्विन वर्क ने उनके कैज़ुअल लुक को और भी शानदार बना दिया है. उन्होंने कर्ल किए हुए बालों और सॉफ्ट ग्लैम मेकअप के साथ लुक को पूरा किया है. उनका ये लुक कमाल का है.

ईशा देओल ऑल-डेनिम लुक में स्टनिंग लग रही हैं. मैचिंग जींस के साथ डेनिम जैकेट का कॉम्बिनेशन टाइमलेस है. उन्होंने नो-मेकअप लुक के साथ मेकअप को नेचुरल रखा है. 

एक्ट्रेस ईशा देओल से आप भी कैजुअल आउटफिट टिप्स ले सकती हैं. उनका हर लुक बेहद शानदार होता है. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com