Elli Avrram मॉर्निंग लुक में भी दिखती हैं कमाल की, करती हैं खुद को इस तरह स्टाइल 

Elli Avrram स्टाइल और फैशन के मामले में किसी से पीछे नहीं हैं, ये हम नहीं कह रहे बल्कि खुद उनकी तस्वीरें कहती हैं.

Elli Avrram मॉर्निंग लुक में भी दिखती हैं कमाल की, करती हैं खुद को इस तरह स्टाइल 

Morning look में भी बेहद फैशनेबल दिखती हैं एली

Elli Avrram looks: कैजुअल फैशन में अगर स्टाइल का तड़का लग जाए तो वह सचमुच कमाल का लगता है. एक्ट्रेस एली अवराम इस बात को बखूबी समझती हैं तभी तो इस कैजुअल मॉर्निंग लुक में भी बेहद स्टाइलिश नजर आ रही हैं. एली (Elli Avrram) ने ब्लू जींस के साथ प्लंज नेकलाइन का ब्लैक स्ट्रैपी टॉप पहना हुआ है. उन्होंने अपनी जींस के बटन को खुला रखा है और सिर पर टॉवल बांधा है जिसपर उनका एक हाथ है. वहीं, एली ने अपने दूसरे हाथ में मग पकड़ा हुआ है. उन्होंने अपने पूरे लुक को कंम्पलीट करने के लिए गोल्डन चेन पहनी है. 

एली उनमें से हैं जो अगर उठने के साथ ही सेल्फी लें तब भी सुंदर ही दिखेंगी जैसे कि वे अपने इस इंस्टाग्राम पोस्ट में दिख रही हैं. एली (Elli Avrram) ने इस फोटो में ग्रीन, वाइट और येलो स्ट्राइप्स वाला कोजी स्वेटर पहना हुआ है. खुले लंबे बाल और एली का मुस्कुराता चेहरा इस सुपर सिंपल फोटो को भी खास बना रहा है. 

एली सिर्फ कैजुअल ही नहीं बल्कि बोल्ड लुक में भी अक्सर दिखती हैं. इस वेलवेट ड्रेस में एली बोहो लुक में नजर आ रही हैं. एक हाथ में कड़े, पैरों में भारी पायल, झुमके और नथ के साथ एली (Elli Avrram) ने अपने ने इस आउटफिट को स्टाइल किया है. एथनिक लुक वाला ये स्ट्रापलेस आउटफिट किसी की नजर भी अपनी तरफ खींचने के लिए परफेक्ट है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यूं तो बिकिनी में लड़कियां समुद्र किनारे नजर आती हैं लेकिन एली (Elli Avrram) इस ब्लैक एंड वाइट पिक्चर में घास पर बिकिनी पहने लेटी हुईं हैं. एली ने हाई मेसी बन बांधा है और किताब पड़ने में मग्न हैं.