Diwali Hairstyle : दिवाली पर ये 5 हेयरस्टाइल करें ट्राई, इनसे बदल जाएगा आपका पूरा लुक

इस सीज़न में ब्रैड्स से लेकर स्लीक बन्स तक फैशन में हैं, इन स्टनिंग हेयरस्टाइल्स को आप भी दिवाली पर कर सकती हैं ट्राई.

Diwali Hairstyle : दिवाली पर ये 5 हेयरस्टाइल करें ट्राई, इनसे बदल जाएगा आपका पूरा लुक

इस फेस्टिवल में ट्राई कीजिए ये ट्रेंडी हेयरस्टाइल.

नई दिल्ली :

त्योहारों का मौसम काफी परेशान करने वाला हो सकता है और दिवाली से पहले  हम सभी त्योहार की तैयारी में लगे रहते हैं. मिठाइयों से लेकर अपने स्किनकेयर रूटीन तक का खास ख्याल रखते हैं. सबसे ज्यादा तो दिवाली पर यह डिसाइड करना मुश्किल होता है कि क्या पहनना है. ड्रेस कैसी होनी चाहिए. और ड्रेस के साथ कैसा हेयरस्टाइल अच्छा लगेगा, क्योंकि काफी कुछ हेयर स्टाइल से ही आपकी पर्सनैलिटी चेंज होती है. ब्रेडेड हेयर स्टाइल से लेकर बन्स और बहुत कुछ इन दिनों ट्रेंड में है. अगर आप भी फेस्टिवल में कुछ डिफरेंट ट्राई करने का सोच रही हैं, तो ये लेटेस्ट हेयरस्टाइल ट्राई कर सकती हैं.

इस फेस्टिव सीजन में ट्राई करने के लिए 5 शानदार हेयर स्टाइल

आप इन बेहतरीन हेयरस्टाइल को इस बार दिवाली पर बना सकती हैं. ये आपकी पर्सनैलिटी को पूरी तरह चेंज कर देंगे.

1. साइड ब्रेडेड स्टाइल

आमतौर पर फेस्टिव सीजन में ब्रेडेड हेयरस्टाइल सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. इस बार हम इस ट्रडिशनल हेयर स्टाइल को एक डिफरेंट अंदाज में पेश कर रहे हैं. आपको अपने बालों को पूरी तरह से एक चोटी में बांधने की ज़रूरत नहीं है, आपको बस इतना करना है कि सामने के एक हिस्से को एक तरफ स्टाइलिश ढंग से बांधें और अपने बाकी बालों को खुला छोड़ दें. आप चाहें तो बेहतर लुक के लिए बाकी बालों को आसानी से सीधा या कर्ल कर सकती हैं.

2. ब्रेडेड बन

बन या यूं कहे कि जुड़ा त्योहारों के मौसम में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. आपको इस हेयरस्टाइल में बालों को बहुत ही सुंदर स्टाइल में एक बन मिलेगा. सच तो ये है कि अगर आप एक स्लीक और स्टाइलिश हेयरस्टाइल की तलाश में हैं, तो ब्रेडेड बन्स बेस्ट चॉइस हैं. आप इसे मैसी लुक देने के लिए 1-2 ढीले बालों की लेयर को लूज कर दें. इससे ये मैसी बन बेहद सुंदर लगेगा.

3. टॉप नॉट

दिवाली पर ये हेयर स्टाइल आपकी पर्सनैलिटी को पूरी तरह बदल देगा. टॉप पर नॉट स्टाइल में यह हेयरस्टाइल बनाना बहुत ही आसान है. त्योहार के इस सीजन के लिए ये हेयरस्टाइल बहुत ही सही है.

4. स्लीक ओपन हेयर


अगर आप अपने बालों की लंबाई के साथ कंफर्टेबल हैं, तो आप बीच की मांग निकालकर बाल खुले छोड़ सकती हैं. लड़कियों को ये हेयरस्टाइल सबसे ज्यादा पसंद आता है. आप चाहे तो अपने बालों को स्ट्रेट करवा सकती हैं या फिर खुले हुए बालों में कर्ल बना सकती हैं. ये हेयरस्टाइल आपकी साड़ी या फिर लहंगे के साथ बेहद ही सुंदर लगेगा.

5. स्लीक पॉनी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अगर आप कोई क्लासी लुक रखना चाहती हैं इस दिवाली तो ये स्लीक पॉनी बिल्कुल परफेक्ट है. यह हेयरस्टाइल हर किसी का ध्यान आपकी और खींचेगा. अगर अपनी स्लीक पॉनी हेयर स्टाइल को डिफरेंट लुक और भी जयादा देना चाहती हैं, तो अपनी पॉनी को कर्ल करवा सकती हैं, नीचे से.