दिशा पटानी ने कंधों पर 60 किलो वजन लेकर जिम में किया ये कमाल, वायरल हुआ Video

इस वीडियो में 'मलंग' (Malang) एक्‍ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) ने ब्‍लैक शॉर्ट्स के साथ सिंपल वाइट टॉप पहना हुआ है और उन्‍होंने अपने कंधों पर 60 किलो का वजन भी उठाया हुआ है.

दिशा पटानी ने कंधों पर 60 किलो वजन लेकर जिम में किया ये कमाल, वायरल हुआ Video

दिशा पटानी अपनी फिटनेस को लेकर काफी गंभीर हैं

नई दिल्ली:

इन दिनों बॉलीवुड की हस्तियां खासकर एक्‍ट्रेस जिम में भारी-भरकम वजन उठाकर घंटों वर्कआउट कर रही हैं और सही मायनों में कहा जाए तो फिटनेस के मामले में उनकी मेहनत रंग भी ला रही है. अनुष्‍का शर्मा और उर्वशी रौतेला के बाद अब दिशा पटानी (Disha Patani) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो जिम में पसीना बहा रही हैं. 

यह भी पढ़ें: दिशा पटानी शाहरुख खान को करना चाहती हैं डेट
 

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि 'मलंग' एक्‍ट्रेस ने ब्‍लैक शॉर्ट्स के साथ सिंपल वाइट टॉप पहना हुआ है और उन्‍होंने अपने कंधों पर 60 किलो का वजन भी उठाया हुआ है.

यही नहीं इस वजन के साथ उन्‍होंने चार स्‍क्‍वेट्स भी किए. आपको बता दें कि दिशा पिछले कुछ समय से अपने फिटनेस ट्रेनर राजेंद्र ढोले के साथ जिम में वर्कआउट कर रही हैं. उनका ये वीडियो कई लोगों को पसंद आया औ उन्‍होंने कॉमेंट भी किया. टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्‍णा श्रॉफ ने भी इस वीडियो में कॉमेंट किया. 

बहरहाल, हम तो यही कहेंगे कि ये वीडियो हम सभी को जिम में जाने के लिए प्रेरित जरूर कर रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो दिशा को हाल ही में फिल्‍म 'मलंग' में देखा गया, जिसमें उनके साथ एक्‍टर आदित्‍य रॉय कपूर , अनिल कपूर और कुणाल खेमू भी थे. इन दिनों दिशा अपनी आने वाली फिल्‍म 'राधे' की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्‍म में वो सलमान खान के साथ नजर आएंगी.