Cannes 2023: रेड कार्पेट डेब्यू के लिए, मौनी रॉय ने चुना शानदार व्हाइट फेदर गाउन

कान्स 2023 के रेड कार्पेट के लिए मौनी रॉय का डेब्यू लुक किसी अप्सरा की तरह था. उन्होंने रेड कार्पेट के लिए व्हाइट फेदर गाउन चुना था.

Cannes 2023: रेड कार्पेट डेब्यू के लिए, मौनी रॉय ने चुना शानदार व्हाइट फेदर गाउन

खास बातें

  • व्हाइट गाउन में नज़र आईं मौनी रॉय
  • एक्ट्रेस इस आउटफिट में कमाल की लग रही हैं
  • कान्स 2023 में मौनी रॉय का हर अंदाज़ बेहद शानदार था

इन दिनों फ़्रांस में कान्स फ़िल्म फ़ेस्टिवल चल रहा है, जिसमें कई भारतीय हस्तियों ने अपना रेड कार्पेट डेब्यू किया है. वहीं 76वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में एक्ट्रेस मौनी रॉय ने भी अपने अंदाज़ से हर किसी का दिल जीत लिया. जो एटेलियर जुहरा के खूबसूरत व्हाइट फेदर गाउन में मौनी रॉय रेड कार्पेट पर किसी मॉडर्न अप्सरा की तरह दिख रही थीं. बता दें कि कान्स सबसे बड़े वैश्विक फिल्म आयोजनों में से एक है, वहीं मशहूर हस्तियों के लिए ये किसी फैशन रनवे की तरह है. मौनी रॉय उन भारतीय हस्तियों में शामिल हैं जिन्होंने इस साल कान्स रेड कार्पेट पर डेब्यू किया है.

d9vqnn38

ग्लैम और ग्लिट्ज़ को हमेशा टॉप पर रखने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय व्हाइट कलर के गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, उनके आउटफिट के बोडिस पर एम्बेडेड सेक्विन डेटेलिंग थी. स्ट्रैपलेस प्लंजिंग नेकलाइन से लेकर ड्रामेटिक फेदर डिटेलिंग तक, उनकी पसंद रेड कार्पेट के लिए एकदम परफेक्ट थी. उन्होंने अपने आउटफिट को पूरा करने के लिए अपने ग्लैमरस लुक में एक शानदार चोकर जोड़ा था. आउटफिट कमर तक फिगर-ग्राजिंग फिट के साथ आया था, जिसके पीछे शॉर्ट ट्रेन के साथ एक ड्रामेटिक फ्लेयर था जिसने उनके लुक में एक स्टाइलिश एज जोड़ा. 

जब से मौनी रॉय फ्रांस पहुंची हैं, तब से वह अपने अमेज़िंग लुक्स के साथ हर किसी का ध्यान खींच रही हैं. अपने दूसरे दिन के लिए, एक्ट्रेस ने मरमेड स्टाइल गाउन चुना था, जो उनपर बेहद शानदार लग रहा था. स्ट्रैपलेस नंबर में फिट स्टाइल था जिसके बाद हेमलाइन की ओर एक सुंदर फिश-कट पैटर्न था. मौनी रॉय का ये कान्स लुक काफी स्टनिंग था. 

1lfg77h8
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com