समर के ये हैं कुछ स्टाइलिश बिकिनी लुक्स, सेलेब्स ने शेयर कीं फोटोज

Bikini Looks: बीच या स्विमिंग पूल पर किस तरह की बिकिनी पहननी चाहिए ये नहीं सोच पा रही हैं, तो इन बिकिनी लुक्स से आपको आइडिया मिल जाएगा.

समर के ये हैं कुछ स्टाइलिश बिकिनी लुक्स, सेलेब्स ने शेयर कीं फोटोज

Tridha Choudhary का ये बिकिनी लुक है कमाल.

Bikini Looks: मौसम गर्मियों का आ जाए और छोटे-बड़े पर्दे की अदाकाराओं के एक से बढ़कर एक बिकिनी लुक्स देखने को ना मिलें तो यकीन नहीं होता कि सच में गर्मियां आ गईं हैं. इन हसीनाओं ने तो गर्मी शुरू होने से पहले ही अपने अलग और हटके अंदाज में बिकिनी लुक्स शेयर करना शुरू कर दिए थे. अगर आपको भी स्विमिंग पूल या बीच पर स्टाइलिश बिकिनी पहनने का शौक है तो आप इनके लुक्स से इंसपिरेशन ले सकती हैं. 

अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur)

अमायरा ने हाल ही में इस स्विमसूट को पहना था. चटक पिंक कलर की हाल्टर नैक बिकिनी के साथ अमायरा डार्क ब्लू रैप स्कर्ट पहने नजर आ रही हैं. अपने इस बीच लुक को पूरा करते हुए उन्होंने ब्लैक शेड्स लगाए हुए हैं. 

पलक तिवारी (Palak Tiwari)

अपने एक ही म्यूजिक वीडियो से पहचान बनाने वाली पलक तिवारी फैशन के मामले में किसी से कम नहीं हैं. ये रेड बिकिनी पलक पर खूब फब रही है. पलक ने हाल ही में इस लुक को सभी से शेयर किया है. 

सृष्टि रोड़े (Srishty Rode)

अपने फैंस के साथ सृष्टि ने हाल ही में इस येलो और ब्लैक स्विमसूट में तस्वीरें शेयर की हैं. गीले बाल और बबल बाथ में सृष्टि सभी को अपनी परेशानियां भी धो देने की सलाह दे रही हैं. उनकी बिकिनी हाल्टर नैक की है जिसका बॉटम हाई वैस्ट है.

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh)

रकुल भी हाल ही में इस ब्राइट पिंक बिकिनी में नजर आईं थीं. लहरों का आनंद उठाती रकुल पर ये बिकिनी बेहद खूबसूरत दिख रही है. इस बिकिनी का डिजाइन सिम्पल है लेकिन बैक से इसमें बांधने वाली डिटेलिंग है और इसका बौटम हाई वैस्ट है.

त्रिधा चौधरी (Tridha Chaudhary)

बीच पर बैठी एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी के इस लुक की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है. त्रिधा ने येलो कलर की बिकिनी पहनी है जो कमर से बांधने वाले डिजाइन में है. इस बिकिनी का टॉप सिम्पल है लेकिन ओवरऑल लुक स्टाइलिश है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com