विज्ञापन
This Article is From Nov 15, 2021

Urfi Javed की लेटेस्ट ड्रेस ने उड़ाए सबके होश, सुपरमॉडल Kendall Jenner के आउटफिट से इंस्पायर्ड है यह, देखें Photos

Bigg Boss OTT फेम Urfi Javed हाल में एक कटआउट ब्लैक ड्रेस पहन कर मुंबई में आउटिंग पर निकलीं. उनकी यह ड्रेस यूएस बेस्ड सुपर मॉडल Kendall Jenner की ड्रेस से इंस्पायर थी. Kendall Jenner ने हाल में एक फंक्शन में ब्लैक कटआउट की यह ड्रेस कैरी की थी.

Urfi Javed की लेटेस्ट ड्रेस ने उड़ाए सबके होश, सुपरमॉडल Kendall Jenner के आउटफिट से इंस्पायर्ड है यह, देखें Photos
Urfi Javed की कटआउट ब्लैक ड्रेस सुपरमॉडल Kendall Jenner के आउटफिट की है कॉपी
नई दिल्ली:

Bigg Boss OTT फेम Urfi Javed ने सोशल मीडिया पर इन दिनों अपनी ड्रेसेज से तहलका मचाया हुआ है. हाल में उर्फी जावेद एक कटआउट ब्लैक ड्रेस पहन कर मुंबई में आउटिंग पर पहुंचीं. उनकी यह ड्रेस यूएस बेस्ड सुपर मॉडल Kendall Jenner की ड्रेस से इंस्पायर थी. Kendall Jenner ने हाल में एक फंक्शन में ब्लैक कटआउट की यह ड्रेस कैरी की थी. वैसी ही सेम ड्रेस पहनकर जब उर्फी जावेद घूमने निकलीं. तो उनके साथ फोटो खिंचवाने वालों की भीड़ लग गई.  वैसे तो वह जब घर से निकलती हैं, तो उनकी ड्रेस में कुछ ना कुछ तो ऐसा होता है, जो उनके फैंस को उनकी ओर आकर्षित कर देता है. वह कभी ब्रालेट में नजर आती हैं, तो कभी शर्ट पैटर्न से बनी ड्रेस में मीडिया की सुर्खियां बटोर लेती हैं. सच तो ये है कि उनका यह फैशन सेंस Bigg Boss OTT  के समय ही चर्चाओं में रहा है. आज हम उनके फैंस को उनके कुछ हॉट और हट के लुक्स बताने जा रहे हैं, जिन्हें उनके फैंस फॉलो करके हर पार्टी या महफिल में अपना हॉट अंदाज दिखा सकते हैं. यही नहीं, इन हॉट लुक के बाद आप सोशल मीडिया पर वायरल ना हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता है. आखिर ये हॉट लुक्स Bigg Boss OTT फेम Urfi Javed  के जो हैं. चलिए आपको Urfi Javed के हॉट और यूनिक ड्रेसेज से रूबरू करवाते हैं, जिन्होंने इस समय सनसनी मचाई हुई है.

cc9r0d6g

यूएस बेस्ड सुपर मॉडल अपनी फ्रेंड की शादी में पहनकर पहुंची थीं यह ड्रेस.

Urfi Javed ने लॉन्ग ब्लैक ड्रेस इस बार कैरी की हुई थी. जिसमें फ्रंंट पर कटआउट थे. उनकी यह ड्रेस Kendall Jenner की ड्रेस से इंस्पायर थी. Kendall Jenner ने हाल में एक फंक्शन में ब्लैक कटआउट की यह ड्रेस कैरी की थी. आप भी देखिए कितनी मैच करती है उनकी यह ड्रेस मॉडल Kendall Jenner से. 

उर्फी जावेद ने हाल ही में शॉर्ट क्रॉप टॉप के साथ डेनिम पहनी थी. अगर आप Urfi Javed जावेद को ध्यान से देखेंगे तो यह उन्होंने पैंट को इस तरह से डिजाइन करवाया हुआ है कि एक लेग पर पैंट का ऊपर का हिस्सा आया हुआ है. उनकी यह पैंट उनके फैंस को बहुत पसंद आई थी. यह डिस्क या पब का पर फेक्ट लुक है और आप भी Urfi Javed का यह स्टाइल कैरी कर सकती हैं.

Urfi Javed को सुर्खियों छाना बखूबी आता है. वह भले ही कोई प्रोजेक्ट करें या नहीं. उनका एयरपोर्ट लुक ने तो सोशल मीडिया में खलबली ही मचा दी थी. Urfi Javed जींस और जैकेट के साथ ब्रा पहनकर यह बोल्ड लुक कैरी किया तो हर किसी ने उनके बोल्ड अंदाज पर खूब कॉमेंट्स किए. दरअसल, उन्होंने शॉर्ट जैकेट के साथ ब्रा को कैरी किया हुआ था. अगर आप भी उनका यह बोल्ड लुक कॉपी करना चाहती हैं, तो आप स्पोटर्स ब्रा के साथ विंटर जैके को ओपन करके पहन सकती हैं.

Urfi Javed को उनके फैंस ने अगर फॉलो किया है, तो यह भी नोट किया होगा कि उर्फी बैक पोज सबसे ज्यादा देती हैं और इनमें भी वह बैकलेस ड्रेसेज सबसे ज्यादा कैरी करती हैं. अगर आपको लगता है कि आपकी बैक भी Urfi Javed की तरह शो करके आप बोल्ड दिख सकती हैं, तो आप भी उनकी बैकलेस ड्रेस कॉपी कर सकती हैं. इसमें जरूरी नहीं है कि आप वेस्टर्न ड्रेस ही पहनें, आप उर्फी की तरह बैकलेस ब्लाउज और साड़ी भी कैरी कर सकती हैं. या फिर बैकलेस वेस्टर्न ड्रेस में बैक बेयर डिजाइन करवा सकती हैं या फिर स्ट्रिंग्स भी आप बैक पर बनवा सकती हैं. हर अंदाज में बैकलेस का यह अंदाज आपको डिफरेंट बनाएगा.

आप भी उनकी बैकलेस ड्रेस कॉपी कर सकती हैं. इसमें जरूरी नहीं है कि आप वेस्टर्न ड्रेस ही पहनें, आप उर्फी की तरह बैकलेस ब्लाउज और साड़ी भी कैरी कर सकती हैं.

फिर बैकलेस वेस्टर्न ड्रेस में बैक बेयर डिजाइन करवा सकती हैं या फिर स्ट्रिंग्स भी आप बैक पर बनवा सकती हैं. हर अंदाज में बैकलेस का यह अंदाज आपको डिफरेंट बनाएगा.

टीवी एक्ट्रेस Urfi Javed सिटी आउटिंग पर निकली थीं और उस वक्त की उनकी ड्रेसिंग स्टाइल को देखकर फैंस हैरान हो गए थे कि आखिर एक्ट्रेस ने पहना क्या है? दरअसल उर्फी ने पर्पल कलर की साटन की ड्रेस पहनी हुई थी. यह ड्रेस सच कहे तो शर्ट का डिजाइन था, जिसे उन्होंने ड्रेस के स्टाइल में डिजाइन करवाया हुआ था. उनकी कमर के पास शर्ट का पैटर्न आया हुआ था, जोकि बहुत ही खूबसूरत लग रहा था. आप भी कुछ इस तरह की ड्रेस डिजाइन करवा सकती हैं.

सच तो ये है कि Urfi Javed ने अपने इस लुक से यह साबित कर दिया है कि अगर आपके पास डिजाइनर ड्रेस भी नहीं है, तो भी आप हर पार्टी की शान बन सकती हैं. दरअसल, Urfi Javed ने क्रॉप टॉप के साथ चेक्स प्रिंट की पैंट कैरी की थी और इसमें उन्होंने कुछ नहीं किया, बस अपनी पैंट का ऊपर का बटन उन्होंने ओपन करके यह दिखा दिया कि वह कितनी बोल्ड और हॉट हैं. और इस फोटो ने रातों रात सुर्खियां बटोरकर उन्हें चर्चा में ला दिया. आप भी कुछ ऐसा ही एक्सपेरिंमेंट अपने लुक्स के साथ कर सकती हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
डर्मेटोलॉजिस्ट ने बताया शरीर के किस हिस्से के बालों को किस तरह हटाना चाहिए, यहां जानिए सही तरीका
Urfi Javed की लेटेस्ट ड्रेस ने उड़ाए सबके होश, सुपरमॉडल Kendall Jenner के आउटफिट से इंस्पायर्ड है यह, देखें Photos
स्कैल्प पर फंगल इंफेक्शन से जम गया है डैंड्रफ तो यह तरीका आएगा काम, सिर की हो जाएगी अच्छी सफाई
Next Article
स्कैल्प पर फंगल इंफेक्शन से जम गया है डैंड्रफ तो यह तरीका आएगा काम, सिर की हो जाएगी अच्छी सफाई
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com