ऑटो चालक को सताई गांव की याद, तो अपने ऑटो को ही बना डाला मिनी गार्डन

डिशा के भुवनेश्वर(Bhubaneswar) में रहने वाले एक ऑटो चालक(auto driver) ने अपने ऑटो को ही मिनी गार्डन(mini garden) बना डाला है. ऑटो चालक को अपने घर की इस कदर याद सताई की उसने घर वाला एहसास करने के लिए अपने ऑटो को ही मिनी गार्डन में बदल डाला.

ऑटो चालक को सताई गांव की याद, तो अपने ऑटो को ही बना डाला मिनी गार्डन

ऑटो चालक को सताई गांव की याद, तो अपने ऑटो को ही बना डाला मिनी गार्डन

भुवनेश्वर:

अभी तक आपने लोगों के घरों में ही गार्डन देखा होगा, लेकिन क्या आपने कभी किसी ऑटो में बना गार्डन देखा है. अगर नहीं देखा है तो अब देख लीजिए. क्योंकि ऐसा गार्डन आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. दरअसल, ओडिशा के भुवनेश्वर(Bhubaneswar) में रहने वाले एक ऑटो चालक(auto driver) ने अपने ऑटो को ही मिनी गार्डन(mini garden) बना डाला है. ऑटो चालक को अपने घर की इस कदर याद सताई की उसने घर वाला एहसास करने के लिए अपने ऑटो को ही मिनी गार्डन में बदल डाला. इतना ही नहीं, इस ऑटो वाले मिनी गार्डन में आपको मछलीघर, पक्षी और खरगोश भी देखने को मिलेगा.

ऑटो चालक ने बताया कि उसे अपने गांव की बहुत याद आ रही थी, तो उसने अपने ऑटो को ही मिनी गार्डन बना डाला. अपने ऑटो को मिनी गार्डन बनाने वाले इस ऑटो चालक का कहना है कि "मैं कंधमाल के एक गाँव का रहना वाला हूं और मुझे अपने मूल स्थान की बहुत याद आती है. मुझे इस शहर में घुटन महसूस होती है." चूँकि अभी मैं अपने गांव नहीं जा सकता इसलिए मैंने इस तरह से अपने ऑटो को डिजाइन करने के बारे में सोचा. पौधे और पक्षी मुझे मेरे गांव का एहसास कराते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com