Anushka शर्मा का सिंपल लुक भी उड़ा देगा आपके होश, सनकिस्ड तस्वीरों में अठखेलियां करती नज़र आ रही हैं एक्ट्रेस

अनुष्का शर्मा अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सनकिस्ड तस्वीरें अपलोड करती रहती हैं. सूरज की रोशनी के बीच अनुष्का की ग्लोइंग स्किन और नेचुरल ब्यूटी किसी के भी होश उड़ा सकती हैं. तो चलिए नजर डालते हैं अनुष्का शर्मा की बेहद खूबसूरत सनकिस्ड तस्वीरों पर.

Anushka शर्मा का सिंपल लुक भी उड़ा देगा आपके होश, सनकिस्ड तस्वीरों में अठखेलियां करती नज़र आ रही हैं एक्ट्रेस

तो चलिए नजर डालते हैं अनुष्का शर्मा की बेहद खूबसूरत सनकिस्ड तस्वीरों पर.

नई दिल्ली :

बॉलीवुड में कम ही ऐसी एक्ट्रेस हैं जो बिना मेकअप के भी बेहद खूबसूरत नजर आती हैं. अनुष्का शर्मा का नाम भी उन्हीं एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हैं. अनुष्का शर्मा हर बार अपने फैशन सेंस से ये साबित करती हैं कि वो बॉलीवुड की स्टाइल क्वीन हैं. अनुष्का अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सनकिस्ड तस्वीरें अपलोड करती रहती हैं. सूरज की रोशनी के बीच अनुष्का की ग्लोइंग स्किन और नेचुरल ब्यूटी किसी के भी होश उड़ा सकती हैं. तो चलिए नजर डालते हैं अनुष्का शर्मा की बेहद खूबसूरत सनकिस्ड तस्वीरों पर.

अनुष्का शर्मा अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत सेल्फी पोस्ट करते हुए देखी जा सकती हैं.  अनुष्का शर्मा की ये तस्वीर साउथ अफ्रीका की है जहां वो सूरज की रोशनी के बीच पोज़ देती हुई नजर आ रही हैं. अनुष्का अपनी इस तस्वीर में बेहद खुश नजर आ रही हैं. अपने इस लुक में दीवा ने व्हाइट कलर की ढीली टी-शर्ट, जॉगर पैंट और सफेद स्नीकर्स पहन रखे हैं. नो मेकअप लुक में अनुष्का की फ्लालेस स्किन उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रही है. तो अगर आप जोगिंग पर जाने का प्लान कर रही है अनुष्का का ये  लुक परफेक्ट है. 

अनुष्का शर्मा अपनी खूबसूरती और सिंपलीसिटी से फैंस के दिलों पर राज करती हैं. कुछ दिनों पहले ही बी टाउन की इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने ब्लैक शर्ट में अपनी एक बेहद खूबसूरत सन किस्ड तस्वीर अपलोड की है. टॉप की रफल स्लीव्स उनके लुक को स्टाइलिश बना रही हैं. इस क्लोजअप तस्वीर में अनुष्का शर्मा की ग्लोइंग स्किन और बिखरी हुई ज़ुल्फ़ें फैंस की धड़कनें बढ़ा रही हैं. 

 सन किस्ड तस्वीरें अनुष्का की फेवरेट हैं. यही वजह है कि अक्सर अनुष्का शर्मा सूरज की चमक के बीच अपनी खूबसूरती को बेहद खूबसूरती के साथ प्रेजेंट करती हैं. अनुष्का की इन तस्वीरों पर नजर डालें तो ब्लैक ड्रेस पहनें जहां अपनी पहली तस्वीर में अनुष्का सूरज के बीच अपने बालों के साथ खेलती हुई नजर आ रही हैं  वहीं दूसरी तस्वीर में सूरज की रोशनी के बीच अनुष्का किलिंग पोज़ देती हुई दिखाई दे रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 नए साल में सेलिब्रिटीज जहां पार्टी की तस्वीरें अपलोड करते हैं वही अनुष्का शर्मा ने पार्टी की बजाय नो मेकअप लुक का अपना एक वीडियो शेयर किया है. अपने इस मॉर्निंग लुक में अनुष्का सूरज की रोशनी के बीच कभी बालों से खेलती तो कभी मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं.  वीडियो में अनुष्का बला की खूबसूरत लग रही हैं.  सिंपल व्हाइट टी शर्ट  और ग्रे कलर का लोवर पहनें  अनुष्का खुद के साथ ही मस्ती करती हुई देखी जा सकती हैं.