Anant Ambani और Radhika Merchant की सगाई में सेलेब्रिटीज ने पहने इन फेमस फैशन डिजाइनर के कपड़े, लुक्स ने बटोरीं सुर्खियां

Anant Ambani and Radhika Merchant: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई में परिवार ही नहीं बल्कि सेलेब्रिटीज के लुक्स भी रहे दमदार. देखिए कौन किसके डिजाइनर कपड़ों में आया नजर. 

Celebrity Fashion: अद्योगपति मुकेश अंबानी को बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) की सगाई राधिका मर्चेंट के साथ हो चुकी है. इस सगाई में घर-परिवार के साथ-साथ कई बॉलीवुड हस्तियों ने भी शिरकत की. कोई लहंगा पहने दिखा तो किसी ने साड़ी पहने अपने लुक से हर नजर अपनी तरफ खींच ली. इस सगाई में पहने गए कपड़े कई जानेमाने फैशन डिजाइनरों ने डिजाइन किए हैं जिनमें मनीष मल्होत्रा ( Manish Malhotra), अबू जानी संदीप खोसला और रितिका मीरचंदानी जैसे नाम शामिल हैं. खुद राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) अबू जानी संदीप खोसला के डिजाइनर लहंगे को पहने दिखीं. इसके अलावा डिजाइनर कपड़ों में कैटरीना कैफ, अनन्या पांडे और जान्हवी कपूर समेत कई सेलेबस नजर आए. 

Mukesh Ambani के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हो गई है सगाई, देखिए बहुरानियों में किसका लुक रहा सबसे जुदा

tk4j3btg

कैटरीना कैफ 

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई के लिए कैटरीना ने वाइट डिजाइनर को-ओर्ड सेट को चुना. इस आउटफिट को रितिका मीरचंदानी ने डिजाइन किया है. कैटरीना (Katrina Kaif) के को-ओर्ड सेट में हैवी एंब्रोइडरी वाला लंबा जैकेट भी है. अपने लुक को कंप्लीट करते हुए कैटरीना ने एक्सेसरीज में पोल्की चांदबाली और एथनिक जूती पहनी हैं और मेकअप को डुई और लाइट रखा है. 

दीपिका पादुकोण 


दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) सगाई की रिसेप्शन पार्टी में पति रनवीर सिंह के साथ पहुंची. दीपिका ने मेहरून सिल्क की साड़ी पहनी जिसका हैवी गोल्डन बोर्डर है. इस साड़ी को दीपिका के लिए खासतौर से डिजाइनर तोरानी द्वारा कस्टम-मेड किया गया है यानी बनाया गया है. अपने लुक को पूरा करने के लिए दीपिका ने काजल लगाकर न्यूड लिप लुक को चुना है और हैवी चोकर सेट पहना है. 

खुशी कपूर 

सगाई रिसेप्शन पार्टी में पहुंची बहनों जान्हवी कपूर और खुशी कपूर ने भी कुछ कम सुर्खियां नहीं बटोरीं. खुशी कपूर इस मौके पर मनीष मल्होत्रा के डिजाइनर लहंगे में नजर आईं. साथ ही, खुशी की जूलरी भी मनीष मल्होत्रा के ब्रांड ने ही डिजाइन की है. अपने वाइट लहंगा लुक में खुशी शीयर एंब्लिश्ड दुपट्टा लिए नजर आ रही हैं. साथ ही, हाथों में मोतियों वाली पोटली कुछ कम स्टाइलिश नही है. खुशी ने मेकअप को लाइट रखते हुए इस लुक को पूरा किया है. 

अनन्या पांडे 

डिजाइनर रितिका मीरचंदानी के डिजाइनर लहंगे को पहने अनन्या पांडे (Ananya Panday) भी कुछ कम खूबसूरत नहीं लग रहीं. अनन्या ने इस मौके पर वाइट लहंगा पहना जिसका ब्लाउज फुल स्लीव्स वाला है. जूलरी में अन्नया ने सिर्फ मांग टीका कैरी किया जो अपनेआप में किसी स्टाइल स्टेटमेंट से कम नहीं है. बालों को खुला और मेकअप को लाइट रखते हुए अनन्या ने इस लुक पर चारचांद लगा दिए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com