Amazon Sale 2021: हैवी डिस्काउंट पर खरीदें परफेक्ट एथनिक लुक वाली आर्टिफिशियल ज्वैलरी

Best Artificial jewellery : Amazon ने अपने मेंबर्स के लिए Great Indian Festival Sale शुरू कर दी है. 3 अक्टूबर से शुरू इस सेल में सभी के लिए, सभी कटैगिरी में ऑफर और डिस्काउंट मिल रहा है. आप भी हैवी डिस्काउंट पर अपनी पसंदीदा आर्टिफिशियल ज्वैलरी को अपना बना सकती हैं.

Amazon Sale 2021: हैवी डिस्काउंट पर खरीदें परफेक्ट एथनिक लुक वाली आर्टिफिशियल ज्वैलरी

Amazon Sale 2021: हैवी डिस्काउंट पर खरीदें आर्टिफिशियल ज्वैलरी

नई दिल्ली:

Amazon Great Indian Sale : आप अपनी पसंदीदा ज्वैलरी को Artificial Jewellery Set पर चल रहे ऑफर्स को देखने के साथ ही अपने स्टाइल और बजट के अनुसार, यहां से खरीद सकती हैं. अगर आप शानदार डिजाइन वाले आर्टीफीशियल ज्वैलरी किफायती दरों पर खरीदना चाहती हैं, तो यह आपके लिए सही टाइम और सही ऑप्शन है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Amazon इस समय ज्वैलरी पर 70% तक का डिस्काउंट दे रहा है, जो आपके लिए फायदे का सौदा साबित हो सकता है. यही नहीं यहां आपको आपके मतलब की हर ज्वेलरी मिल जायेगी, जो आपके हर ड्रेस के साथ आपके लुक में चार चांद लगाने में मदद करेगी.

Zenme Jewellery Set के इस ज्वैलरी सेट को आप मात्र 270 रुपए में खरीद सकते हैं, है ना फायदे का सौदा. इतना ही नहीं आपको जानकर हैरानी होगी कि इसका MRP 1729 रुपये है, जो आपको बंपर डिस्काउंट पर मिल रहा है. हाई क्वालिटी वाले स्टोन व मेटल से बने इन सभी ज्वैलरी को आप ज्यादा से ज्यादा और लंबे समय तक इस्तेमाल कर सकती हैं. बता दें कि यह मैचिंग ब्रेसलेट के साथ भी आता है. पहनने के बाद यह Artificial Jewellery से चार चांद लगाने के लिए काफी है.

(108 ratings & 595 reviews)
310
1,553
(80% OFF)
Buy on Amazon

आप इस Zaveri Pearls Bracelet फ्लोरल ओपनेबल कफ को 82% डिस्काउंट के सा‍थ 286 रुपए में अपना बना सकते हैं. इसका MRP 1,267 रुपये है, जो आपको काफी कम में मिल रहा है. किसी भी पार्टी और फंक्शन के लिए यह गोल्डेन ब्रेसलेट एक दम परफेक्ट है. यह स्टा‍इलिश ब्रेसलेट सभी तरह के ड्रेस पर मैच करेगा और आपके हाथों की खूबसूरती को दोगुना कर देगा.

(235 ratings & 1,328 reviews)
359
3,845
(90% OFF)
Buy on Amazon

आपके पास वेडिंग ज्वेलरी (Wedding Jewellery Set) खरीदने का यह अच्छा मौका है. इस समय को बिना ग्वाए इसका सही इस्तेमाल आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है. यह खूबसूरत सा सेट मात्र 242 रुपए में मिल रहा है. ऐसे ही शानदार वेंडिंग ज्वेलरी पर आपको 94% का हैवी डिस्काउंट मिल रहा है तो सोचना क्या है. हाई क्वालिटी वाला यह क्लासिक डिजाइन स्टाइलिश होने के साथ मजबूत व स्किन के अनुकूल भी है.

ग्रीन और गोल्डेन कलर के इस Zaveri Pearls Earrings पर आपको 82% की छूट मिल रही है. इसका MRP 1,267 रुपए है, जो आपको डिस्काउंट के बाद केवल 292 रुपए में मिल रहा है. टॉक्सिक फ्री मटैरियल से बना यह इयररिंग स्किन को एलर्जी और जलन से बचाता हैं. इसे आप कहीं भी कैसे भी कैरी कर सकती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह खूबसूरत और फैशनेबल एथनिक राउंड पर्ल फ्लोरल इयररिंग भारी डिस्काउंट के साथ मिल रहा है. यह ऑक्सीडाइज्ड इयररिंग का सेट इस समय 224 रुपए में मिल रहा है, जबकि इसका MRP 2776 रुपए है. एंटीक व साउथ इंडियन डिजाइन वाले यह इयररिंग पहनने के बाद बहुत सुंदर लगते हैं.