Branded Sports Wear on Amazon: चाहते हैं बजट में ब्रैंडेड स्पोटर्स वियर तो अमेजॉन सेल का आज ही उठाएं फायदा और हो जाएं फिट

Amazon Sale 2021: अमेजॉन की सेल त्योहार के मौके पर आई है. अगर आप फिटनेस फ्रीक हैं. तो अमेजॉन सेल का फायदे उठाएं और ब्रैंडेडे स्पोटर्स वियर कम दाम में खरीद लें. Amazon ने मेंबर्स के लिए Amazon Great Indian Festival Sale में हर प्रॉडक्टस पर भारी छूट दी हुई हैं.

Branded Sports Wear on Amazon: चाहते हैं बजट में ब्रैंडेड स्पोटर्स वियर तो अमेजॉन सेल का आज ही उठाएं फायदा और हो जाएं फिट

Amazon Sale 2021: ब्रैंडेड स्पोटर्स वियर आपको बहुत कीमत में मिल जाएंगे अमेजॉन सेल में.

नई दिल्ली :

नई दिल्ली: Amazon Great Indian Sale : फिटनेस फ्रीक हैं और रोज जिम या योगा करते हैं. तो Amazon Great Indian Festival Sale  का फायदा उठाइए. जी हां, इस सेल में स्पोटर्स वियर पर भारी छूट मिल रही है. वह भी ब्रैंडेड स्पोटर्स वियर पर. अमेजॉन मेंबर्स को इससे सस्ते स्पोटर्स वियर कहीं नहीं मिलेंगे. फिर देर किस बात आज ही बुक कीजिए अपना फेवरिट स्पोटर्स वियर और छा जाइए जिम में पहनकर.

Campus Sutra, Striped Women Round Neck Peach Sports Jersey

Great Indian Festival सेल में कैंपस सूत्रा की Striped Women Round Neck Peach Sports Jersey आपको 349 रुपये में मिल जाएगी. इसका यह प्राइस 65 पर्सेंट डिस्काउंट के बाद है. इसे खरीद कर आप 999 रुपये तक की बचत कस सकती हैं. लेकिन त्योहार के मौके पर आई अमेजॉन सेल में यह भारी डिस्काउंट में मिल रही है. इसमें आपको ब्लू, ब्लैक और पिंक जैसे कई कलर मिल जाएंगे. इसकी खूबी है कि इसमें SPF 30+ UV Protection की खासियत है. जोकि स्पोटर्स वियर में जरूर होनी चाहिए.

Fusefit, Women's Sports T-Shirt

जिम में सबसे ज्यादा पहने जाना वाला कलर नेवी ब्लू और ब्लैक है. आप फयूजफिट की यह वूमन टी शर्ट भी जिम के लिए ले सकते हैं. Amazon Sale में यह सिर्फ 229 रुपये में मिल रही है, 71 पर्सेंट डिस्काउंट के बाद. इसे खरीदकर आप  570 रुपये तक की बचत कर सकती हैं. लेकिन Amazon Great Indian Festival Sale में यह बहुत ही कम दाम में मिल रही है. यह स्लिम फिट और इसमें आपको छह कलर मिल जाएंगे.

RNG EKO GREEN, Suit (Sports Bra + Leggings)

अगर आप स्पोटर्स ब्रा और लेगिंग्स का पेयर चाहते हैं तो Amazon Sale में वह भी बहुत सही दाम में मिल रहा है. बस आपको अपना स्पोटर्स वियर पसंद करने भर की देर है. आरएनजी इको ब्रैंड की स्पोटर्स ब्रा और लेगिंग्स आपको मात्र 1149 रुपये में मिल जाएगी. इसका मार्केट प्राइस वैसे 1500 रुपये है. लेकिन Amazon Sale में यह 23 पर्सेंट डिस्काउंट के बाद मिल रही है. इसकी सबसे अच्छी खूबी है कि यह फ्री साइज है.

Amazon Brand – Symactive, Women's Full Cup Sports Bra

अमेजॉन का अपना भी ब्रैंड है अमेजॉन ब्रैंड Symactive की भी आप स्पोटर्स ब्रा ले सकती हैं. यह भरोसमंद ब्रैंड है. Amazon Great Indian Festival Sale में 579 रुपये में आपको Women's Full Cup Sports Bra मिल जाएगी. वैसे Women's Full Cup Sports Bra का प्राइस 1799 रुपये है, लेकिन 68 पर्सेंट की भारी छूट के बाद आपको यह 579 रुपये की मिल जाएगी. इसमें तीन कलर मौजूद हैं.

Dilency Sales, Racer Back Sports Bra

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्टाइलिश स्पोटर्स ब्रा सर्च कर रही हैं वो भी अपने बजट में तो आप Dilency Sales, Racer Back Sports Bra ले सकती हैं. दरअसल, Amazon की Great Indian Festival Sale में यह बहुत ही कम दाम में मिल रही है. 1300 रुपये की यह ब्रा 68 पर्सेंट डिस्काउंट के बाद आपको सिर्फ 422 रुपये में मिलेगी. Women's/Girls (Gym,Yoga,Running,Workout) (Removable Pads) (Comfortable for- 30 to 34 Size) इसमें आपको यह साइज छह कलर में आसानी से मिल जाएंगे.