विज्ञापन
This Article is From Sep 23, 2022

Amazon Great Indian Festival: इस सेल में ब्रांडेड हैंडबैग्स पर मिल रही हैं बेस्ट डील्स, सिर्फ 1 रुपए में कर सकते हैं प्री बुक

Amazon Great Indian Festival 2022: स्टाइलिश और ब्रांडेड हैंडबैग खरीदना चाहती हैं तो अमेजोन की इस डील को हाथ से मत जाने दीजिए. यहां किफायती दामों में मिल रहे हैं अच्छे बैग्स.

Amazon Great Indian Festival: इस सेल में ब्रांडेड हैंडबैग्स पर मिल रही हैं बेस्ट डील्स, सिर्फ 1 रुपए में कर सकते हैं प्री बुक
Amazon Great Indian Festival: अच्छे हैंडबैग्स खरीदने के लिए परफेक्ट है यह सेल.

Amazon Great Indian Festival 2022: एक स्टाइलिश हैंडबैग के साथ आपके हर लुक में चार चांद लग जाते हैं. चाहे इंडियन अटायर हो या फिर वेस्टर्न, हैंड बैग के साथ हर लुक में स्टाइल ऐड किया जा सकता है. हालांकि ब्रैंड्स में इन्वेस्ट करना हमारी जेब पर भारी पड़ता है, लेकिन इस सेल में सबकुछ आपको किफायती दामों में मिल रहा है. अमेजोन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल आपके लिए टॉप ब्रांड्स के बेहतरीन हैंडबैग कलेक्शन (Handbag Collection) लेकर आया है वो भी बेस्ट डील्स के साथ. सैचेल बैग से लेकर स्टाइलिश टोट्स तक आपके लिए हर वैरायटी उपलब्ध है. अमेजोन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल की शुरुआत हो रही है जहां बेहतरीन स्टाइल और लुक्स में हैंडबैग्स मौजूद हैं.
 


स्टाइलिश और ट्रेंडी हैंडबैग्स | Stylish And Trendy Handbags

1. Caprese Women's Handbag (Black)


शानदार काले डिजाइन के साथ Caprese का यह बैग फॉक्स लेदर से बना है जो इसे सुपर लाइटवेट और इजी टू कैरी है. डुअल हैंडल इसे सुपर स्टाइलिश और प्रैक्टिकल बनाता है. यह एक जिप क्लोजर के साथ आता है जिससे इसे कैरी करना काफी आसान हो जाता है.

2. Van Heusen Women's Satchel (Black)


वैन ह्यूसेन के इस बैग में एक शानदार काला रंग है और इसमें एक स्टाइलिश डिजाइन है जो किसी भी स्टाइल को कॉम्प्लीमेंट करता है. सिंथेटिक मटीरियल से बना यह बैग सुपर स्लीक और स्टाइलिश डिजाइन का है जिसे आसानी से किसी भी लुक के साथ कैरी किया जा सकता है. यह स्मूद फिनिश के साथ वेट टेक्सचर्ड हैंडल के साथ आता है और इसमें रिबन ट्रिम है जो बैग को स्टाइलिश और एलिगेंट लुक देता है.

3. Lino Perros Leatherette Satchel


एक सुंदर बेज रंग के साथ लीनो पेरोस का यह सैचेल बैग फॉक्स लेदर से बना है जो इसे बहुत हल्का बनाता है. इसे कैरी करना आसान है. यह इजी और एडजस्टेबल स्ट्रैप के साथ आता है जो सुपर स्टाइलिश लुक देता है.
 

4. Lino Perros Faux Leather Handbag


फॉक्स लेदर से बना लीनो पेरोस का यह अमेजिंग ब्लैक बैग (Black Bag) हर फैशन क्लॉजेट के लिए एक मस्ट हैव बैग है. यह एडजस्टेबल स्ट्रैप्स और जिप क्लोजर के साथ आता है. इसमें एक बड़ा सा कम्पार्टमेंट है जिससे आपके लिए अपना सामान रखना आसान हो जाता है.
 

5. Lavie Women's Betula Tote Bag


हरे रंग के सुंदर रंग वाला Lavie का यह बैग हर लुक में एलिगेंट फैक्टर ऐड करता है. पॉलिएस्टर मटीरियल से बने इस बैग में मल्टी यूटिलिटी पॉकेट के साथ बड़ा सा कंपार्टमेंट है जो फोन, पोर्टेबल चार्जर और बहुत कुछ रखने के लिए पर्याप्त है.
 

6. Baggit Women Satchel Handbag


टैन शेड के साथ, Baggit का यह बैग आपके हर स्टाइल को कॉम्प्लीमेंट करने के लिए परफेक्ट है. यह जिप क्लोजर के साथ आता है और इसमें एक डिसेंट कॉम्पैक्ट स्टाइल है जो आपके लिए अपने आवश्यक सामानों को आराम से ले जाना आसान बनाता है.
 

 7. Caprese Women's Sling Bag


एक्वा रंग के साथ Caprese का यह स्लिंग बैग आपके आउटफिट में कलर पॉप ऐड के लिए एकदम सही है. यह जिप क्लोजर के साथ आता है और इसमें एडजस्टेबल स्ट्रैप है जो आपको इसे स्लिंग बैग (Sling Bag) के तौर पर कैरी करने के लिए परफेक्ट बनाता है.

शाहिद कपूर बांद्रा में डबिंग स्टूडियो के बाहर हुए स्पॉट

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
महंगा फर्नीचर खाने लगे हैं दीमक, तो यहां जानिए किस तरह इन Termites से मिलेगा छुटकारा
Amazon Great Indian Festival: इस सेल में ब्रांडेड हैंडबैग्स पर मिल रही हैं बेस्ट डील्स, सिर्फ 1 रुपए में कर सकते हैं प्री बुक
न्यू मॉम इन तरीकों को अपनाएंगी तो परवरिश हो जाएगी एकदम आसान, बच्चा बनेगा स्मार्ट और इटेलिजेंट
Next Article
न्यू मॉम इन तरीकों को अपनाएंगी तो परवरिश हो जाएगी एकदम आसान, बच्चा बनेगा स्मार्ट और इटेलिजेंट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com