विज्ञापन
This Article is From Oct 14, 2021

Amazon Great Indian Festival: 10,000 रुपये से भी कम दाम में बेस्ट 7 गैस गीजर

Amazon Sale 2021: इन गैस गीजर को बिना किसी झंझट के गर्म पानी के लिए इस्तेमाल करें.

Amazon Great Indian Festival: 10,000 रुपये से भी कम दाम में बेस्ट 7 गैस गीजर
आपके घर के लिए टॉप गीजर.Image Credit: iStock

जब घरेलू उपकरणों की बात आती है, तो हमें अपने घर को पूरा करने और इसे मॉड्यूलर बनाने के लिए घर में कुछ स्‍टाइलिश एड करना पड़ता है. किचन अप्लायंसेज को सही रखने से लेकर यह सुनिश्चित करने तक कि आपके पास सही हीटिंग अप्लायंसेज हैं और इसलिए इसे मैनेज करना काफी मुश्किल काम हो सकता है. गैस गीजर लगभग हर घर की जरूरत होती है. ये कम समय में पानी गर्म करने में मददगार होता हैं और इसके कॉम्पैक्ट और सुलभ डिज़ाइन इन्‍हें उपयोग करने में बहुत आसान बनाते हैं. शानदार और स्लीक स्टाइल से लेकर उन्नत सुविधाओं तक और बहुत कुछ, गैस गीजर हीटिंग से एलपीजी द्वारा संचालित होते हैं और इसलिए हर घर के लिए एक बेहतरीन ऑप्‍शन बनते जा रहे हैं. ये जल्‍द गर्म पानी करते हैं. टॉप ब्रांडों और मजेदार डील्‍स से लेकर बजट के अनुकूल कीमतों तक, अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल कई ऐसे बेहतरीन प्रोडक्‍ट की पेशकश कर रहा है. आपकी मदद के लिए, हमने केवल 10,000 रुपये से कम के बेस्‍ट गैस गीजर की एक लिस्‍ट तैयार की है.

हम आपके लिए बेस्‍ट गीजर लेकर आए हैं

इन गैस गीजर के लिए अपने घर में जगह बना लें.

1. Racold Pronto Stylo 3 Litres 3Kw Vertical Water Heater

ग्रे और व्‍हाइट आउटर बॉडी लिए ये गीजर उच्च घनत्व और मोटे PUF के साथ आता है जो आंतरिक गर्मी और तापमान को बनाए रखता है और बेहतर ऊर्जा दक्षता और बिजली के बिल को कम करता है. हाई-पावर हीटिंग एलिमेंट सुनिश्चित करता है कि आपको कुछ ही समय में गर्म पानी मिले. यह एंटी-स्य्फोनिंग सिस्टम कंटेनर से पीछे से पानी के फ्लो को रोकता है, इसलिए ड्राई हीटिंग से बचाता है.

2. V-Guard Brio 6 Litre Gas Water Heater

इस गीजर की आउटर बॉडी व्‍हाइट है और इसमें हीट एक्सचेंज तकनीक और वाटर कंट्रोल ऑटोमैटिक इग्निशन है. यह वारंटी के साथ आता है और इसमें एडजस्टेबल गैस और फ्लो कंट्रोल भी है. इसमें समर और विंटर मोड भी दिया गया है.

3. Jones Euro Dlx 7 Litre Vertical Gas Geyser
यह गीजर 7 लीटर की क्षमता के साथ आता है और हर घर के लिए एकदम सही है और डायमेंशन 35 सेमी x 18.5 सेमी x 60 सेमी है. यह बेहतर तकनीक के साथ आता है, जिसमें ड्राई हीटिंग, ओवरहीटिंग और ओवरप्रेशर से सुरक्षा के लिए कई सुरक्षा प्रणालियां दी गईं हैं, जो इसे खरीदने लायक बनाती हैं.

4. Longway Decora Glass Instant Water Heater
7 लीटर की क्षमता वाला, यह गीजर तांबे के टैंक के साथ आता है जिसमें विशेष जंग रोधी कोटिंग होती है और यह एक एनर्जी एफिशिएंट गीजर है जो हर घर के लिए एकदम उपयुक्त है. गीजर की बाहरी बॉडी मेटल (CRCA) मैटेरियल से बनी है. यह बीईई 5-स्टार रेटेड भी है.

5. Bajaj Majesty Duetto Gas 6 Ltr Vertical Water Heater
व्‍हाइट कलर की बॉडी लिए इस गीजर की क्षमता 6 लीटर है. इसकी बाहरी बॉडी पाउडर कोटेड, एंटी कोरोसिव स्टील से बनी है. यह चाइल्ड लॉक, एंटी-फ्रीज डिवाइस और फ्लेम-फेलर डिवाइस जैसे कई सुरक्षा विकल्पों के साथ भी आता है.

6. AO Smith Water Heater (Geyser)
इस गीजर की व्‍हाइट और रेड कलर की अट्रेक्टिव बॉडी है और यह 15 लीटर की क्षमता के साथ आता है. इसमें 1 वर्टिकल स्टोरेज वॉटर हीटर, यूजर मैनुअल और माउंटिंग स्क्रू भी दिया गया है. यह एक्सप्रेस हीट के साथ आता है, जो 33% तेज हीटिंग की देता है.

7. Orient Electric Techno-DX 5.5 litres Gas Water Heate
ओरिएंट का यह वॉटर हीटर व्‍हाइट और ब्‍लैक कलर की आउटर बॉडी के साथ आता है और इसमें 5.5 लीटर प्रति मिनट तेजी से पानी गर्म करने की क्षमता है. यह एलपीजी गैस द्वारा संचालित है और इसमें स्टेनलेस-स्टील बर्नर के साथ एंटी-रस्ट पाउडर-कोटेड मेटल बॉडी है. इसमें समर और विंटर ऑपरेशन मोड भी है.टी-रस्ट पाउडर-कोटेड मेटल बॉडी है. इसमें समर और विंटर ऑपरेशन मोड भी है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
करवाचौथ पर अपनी बिछिया को लीजिए बदल, इन लेटेस्ट डिजाइन को खरीदकर दीजिए नया ट्विस्ट
Amazon Great Indian Festival: 10,000 रुपये से भी कम दाम में बेस्ट 7 गैस गीजर
रोजाना 1 कप ग्रीन टी पीने से आपकी ये 5 बीमारियां हो जाएंगी कम, बस इस तरह से बनाएं
Next Article
रोजाना 1 कप ग्रीन टी पीने से आपकी ये 5 बीमारियां हो जाएंगी कम, बस इस तरह से बनाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com