Amazon Sale 2021: ये खूबसूरत पायल आपके अंदाज को मिनटों में बना देंगी शाही, ट्रेंडी एंकलेट्स को यूं करें कैरी

Amazon Festival Sale: यह स्टाइलिश एंकलेट्स आपके लुक्स को मिनटों में बदल सकती है, बशर्ते आपने स्टाइलिश पायल ली हो. ये हैं लेटेस्ट ट्रेंड की एंकलेट्स जिन्हें आप कर सकती हैं कैरी.

Amazon Sale 2021: ये खूबसूरत पायल आपके अंदाज को मिनटों में बना देंगी शाही, ट्रेंडी एंकलेट्स को यूं करें कैरी

Amazon Sale 2021: यह खूबसूरत एंकलेट्सस आपकी हर तरह की ड्रेस पर खूब फबेंगी.

नई दिल्ली :

Amazon Sale 2021: चाहे आपने मिडी ड्रेस पहनी हो या प्लीटेड स्कर्ट या क्रॉप्ड डेनिम, जो भी आपका आउटफिट हो, लुक को फाइन ट्यून करने के लिए एक्सेसरीज बेहद जरूरी होती है. जब वेस्टर्न लुक के साथ ज्वैलरी के ऑप्शन की बात की जाए तो अपने आउटफिट को निखारने के लिए पायल या यूं कहे एंकलेट्स बेहद अच्छा ऑप्शन है. स्लीक डिज़ाइन से लेकर एथनिक लुक तक में  पायल किसी भी स्टाइल के लिए एकदम सही है. जब जूलरी के ऑप्शन की बात आती है, तो यह एकदम हिट है, जो आपकी ड्रेस को एक्सेसराइज़ करने के लिए बहुत ही फेमस है. सबसे अच्छी एंकलेट्स चुनने में हम आपकी मदद कर सकते हैं. यहां स्टाइलिश एंकलेट्स की एक लिस्ट तैयार की है. जिन्हें आप अपने स्टाइल के अनुसार चुन सकती हैं.

ये हैं कुछ खास एंकलेट्स

इन खूबसूरत और शानदार पायल के साथ अपने हर लुक को डिफरेंट बना सकती हैं आप..

  1. गोल्ड प्लेटेड पायस है लड़कियों की पहली पसंद

यह खूबसूरत पायल सिंगल लाइनर फॉर्म में आती है और इसमें दो का पेयर ही आपको मिलेगा. पतली गोल्ड चेन में आपको ब्लैक स्टोन डले हुए मिल जाएंगे. इस एंकलेट्स की खूबी है कि यह ट्रडिशनल से लेकर वेस्टर्न हर ड्रेस पर फबेगी.

2. हैंडक्राफ़टेड स्ट्रिंग एंकलेट्स 

इस तरह की एंकलेट्स में स्लीक डिजाइन होता है. और यह एक पतली चेन वाली एंकलेट्स है, जिसमें रिंग स्टोन लटके हुए हैं. ये देखने में बेहद ही खूबसूरत है और यह आपकी ड्रेस पर बहुत ही जंचेगी. 

3. महिलाओं के लिए ज्वेल्स गैलेक्सी ज्वैलरी

यह पायल एक लेयर्ड स्टाइल में आती है और चार लेयर वाली पायल है. यह कई पैटर्न के साथ चार अलग-अलग स्टाइल में आती है, जो इसे सुपर स्टाइलिश बनाता है.

4. ज़वेरी पर्ल्स ट्रेडिशनल गोल्ड टोन पायल

दो के एक सेट की खूबी वाली इस पायल को पारंपरिक कुंदन शैली के साथ डिजाइन किया गया है. यह गोल्डन कलर की है, जिस पर कुंदन स्टाइल की है फूल वाले डिजाइन बने हुए हैं. 

5. AVNI बाय GIVA 925 ऑक्सीडाइज़्ड सिल्वर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

925 हॉलमार्क के साथ ऑक्सीडाइज़्ड सिल्वर से बनी यह एंकलेट्स ई-रोडियम कोटिंग के साथ आती है जो बेहद ही सुंदर है. इसमें स्लीक चेन के साथ हाथी की शेप के तीन हैंगिंग हैं.