सोफी चौधरी ने दिखाया बोल्ड अंदाज, बीच पर Black Bikini में शेयर की Photos

सोफी चौधरी ने इंस्टाग्राम पर बीच पर पोज देते हुए ब्लैक बिकिनी में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिनमें वे हमेशा की तरह बोल्ड और खूबसूरत दिख रही हैं.

सोफी चौधरी ने दिखाया बोल्ड अंदाज, बीच पर Black Bikini में शेयर की Photos

सोफी चौधरी ने दिखाया बोल्ड अंदाज, बीच पर Black Bikini में शेयर की Photos

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोफी चौधरी (Sophie Choudry) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी ग्लैमरस फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिनमें वो काफी बोल्ड अंदाज़ में नजर आ रही हैं. सोफी चौधरी ने इंस्टाग्राम पर बीच पर पोज देते हुए ब्लैक बिकिनी में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिनमें वे हमेशा की तरह बोल्ड और खूबसूरत दिख रही हैं.

इन फोटोज में सोफी ब्लैक बिकिनी में पोज देते हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने बिकिनी के साथ ही रेड कलर का श्रग भी कैरी किया है. जो उनके बिकिनी लुक को और भी ज्यादा स्टाइलिश बना रहा है. तस्वीरों में सोफी ने खुले हुए बालों के साथ कानों में बड़े ईयरिंग्स भी पहने हुए हैं. बता दें कि ये फोटोज उनकी मालदीव ट्रिप की हैं, जो उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर की हैं.

सोफी चौधरी का इंस्टाग्राम ऐसी ही बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरों से भरा पड़ा है. वो अक्सर अपनी खास तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. फैंस उनकी तस्वीरों को देखना भी खूब पसंद करते हैं. अपनी डांसिंग और सिंगिंग स्किल्स से लोगों का दिल जीतने वाली सोफी चौधरी इन तस्वीरों में काफी खूबसूरत लग रही हैं. इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस के लाखों फैंस हैं, जो उनकी हर पोस्ट को पसंद करते हैं और साथ ही उन पर अपने रिएक्शन भी देते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com