बोरिंग डेट को बनाना है मजेदार, तो ट्राई करें ये टिप्‍स

बोरिंग डेट को बनाना है मजेदार, तो ट्राई करें ये टिप्‍स

नई दिल्‍ली:

आप कई बार अपने साथी के साथ डेट पर गए होंगे. इसके दौरान आप कई जगहों पर घूमें होंगे, आपने तरह-तरह का खाना भी खाया होगा, मूवी भी देखी होगी, डिस्‍को भी गए होगे... ऐसे में अब आप अगली डेट पर जाने का प्‍लान कर रहे हैं और ये समझ नहीं पा रहे हैं कि इस डेट को और मजेदार और रोमांटिक किस तरह बनाया जाए, तो आपको कुछ बातों को खास ख्‍याल रखना होगा. आइए आपको बताते हैं कुछ ऐसे टिप्‍स जो यकीनन आपको बेहद पासंद आएंगे.

ब्रेकफास्‍ट
अब आप सोच रहे होंगे कि इसमें नया क्‍या है. हम यह नहीं कह रहें कि आप सिर्फ साथ में मिलकर खाना बनाएं या फिर रोमांटिक ब्रेकफास्‍ट पर जाएं. आपको बस करना ये है कि अपने ब्रेकफास्‍ट को फेंसी और ग्रेड बनाना है. अपने लिए टेबल-चेयर सजाएं. उसे फ्लावर्स से डेकोरेट करें और अपने जीवन के इस इम्‍पोर्टेंट पल को एंज्‍वॉय करें.

स्‍टडी / वर्क डेट
बहुत ही कम लोग ऐसे हैं जो अपने साथी के साथ क्‍वालिटी टाइम बिताते हैं, वरना हममें से ज्‍यादातर लोग ऑफिसर और पढ़ाई के बोझ तले दबे ही रहते हैं. ऐसे में अपने इस बिजी शेडयूल के बीच एक-दूसरे के लिए टाइम निकालिए. काम के दौरान ही साथ बैठकर एंज्‍वॉय करें.

स्‍क्रेप बुकिंग करें
स्‍क्रेप बुक आपको याद ही होगी. डेट पर कुछ अलग करने की चाह रखने वालों के लिए ये काफी मजेदार साबित हो सकता है. अपने साथ को उस स्‍क्रेप बुक को भरने के लिए कहें और बाद में खुद भी इस बुक को भरें. अब इस बुक को एक-दूसरे के साथ शेयर करें. फिर देखिए आप और वो कितने रोमांटिक हो जाते हैं.

मैराथन वॉक
इस लिस्‍ट में हो सकता है यह सबसे बेस्‍ट आइडिया हो. मैराथन ट्रेनिंग या फिर एक्‍सरसाइज एंडोर्फिन जारी करने में काफी फायदेमंद साबित हो सकता है. एक-साथ मिलकर एक्‍सरसाइज करें और टाइम स्‍पेंड करें.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com