बिहार में भी छाया 'योगी का मॉडल', दलित बच्ची की हत्या के आरोपी के घर चला बुलडोजर

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में 14 वर्षीय दलित लड़की का अपहरण और फिर उसकी हत्या करने के मामले का मुख्य आरोपी अभी भी फरार है. अभियुक्त संजय यादव की गिरफ्तारी के लिए SIT टीम का गठन किया गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
मुजफ्फरपुर:

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में पुलिस ने 14 वर्षीय दलित लड़की का अपहरण और फिर उसकी हत्या करने के आरोपी के घर पर बुलडोजर चलाया है. घटना के छह दिनों के अंदर ही आरोपी के घर को कुर्की करने के लिए पुलिस पहुंच गई. आरोपी संजय राय के आत्म समर्पण नहीं करने के बाद पुलिस ने ये एक्शन लिया और योगी मॉडल अपनाते हुए आरोपी के घर पर बुलडोजर चला दिया. इतना ही नहीं पुलिस आरोपी के घर का चौखट का दरवाजा भी उखाड़ कर और घर के सारे सामान को ट्रैक्टर पर लाद कर ले गई. पढ़ें कौशल किशोर पाठक की रिपोर्ट

छह दिन पहले जिले के पारू थाना क्षेत्र के लालू छपरा के गोपालपुर में एक दलित बच्ची की हत्या कर दी गई थी. आरोपी भी मृतक के गांव का रहनेवाला था. मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की और एक अन्य आरोपी को पकड़ लिया.

  • बिहार के मुजफ्फरपुर में दलित बच्ची की हत्या  
  • आरोपी के घर पर चला बुलडोजर 
  • छह दिन पहले बच्ची की गई थी हत्या 
  • लालू छपरा के गोपालपुर का मामला 

पूरे मामले पर सरैया के SDPO कुमार चंदन ने कहा पारू थाना में एक कांड 274/24 दर्ज हुआ था. जिसमें एक लड़की की हत्या कर दी गई थी. उस कांड के अभियुक्त संजय यादव फरार चल रहा था. कांड के अन्य अभियुक्त मिथिलेश कुमार को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार किए गए मिथिलेश कुमार ने इस घटना के मुख्य संदिग्ध संजय राय को गिरफ्तारी से बचाने में मदद की थी. फरार अभियुक्त संजय यादव की गिरफ्तारी के लिए SIT टीम का गठन किया गया है और गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी किया जा रही. फरार अभियुक्त संजय यादव के घर की कुर्की के लिए माननीय न्यायालय से आदेश लेकर आज घर की कुर्की की गई.   

Advertisement
पीड़िता के माता-पिता ने पुलिस को बताया कि राय अपने साथियों के साथ जबरन घर में घुस आया और उसकी बेटी को अगवा कर ले गया.

अधिकारियों ने बताया था कि पारू गांव के रहने वाले कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है और राय को भगाने में इस्तेमाल की गई गाड़ी भी जब्त कर ली गई है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Modi Cabinet ने One Nation, One Election पर लगाई मुहर, कितना व्यावहारिक फैसला?