वर्ली हिट एंड रन केस: ड्राइवर के सामने बिठाकर मिहिर से पूछताछ करेगी पुलिस, कहां-कहां छिपा, ये राज भी खोलेगी

वर्ली हिट एंड रन केस मामले में गिरफ्तारी के बाद प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी मिहिर शाह ने जुहू बार से वापस बोरीवली और फिर मरीन ड्राइव जाकर वर्ली की तरफ आने की बात कबूल ली है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
वर्ली हिट एंड रन केस की उलझी गुत्थी सुलझाने में लगी पुलिस
मुंबई:

वर्ली हिट एंड रन केस में पुलिस गुरुवार को आरोपी मिहिर शाह और पहले से गिरफ्तार आरोपी ड्राइवर राजऋषि को आमने सामने बैठाकर पूछताछ करेगी. इसके साथ घटनास्थल का रिक्रिएशन भी कर सकती है. इस मामले में पुलिस ने आरटीओ की रिपोर्ट भी मंगाई है. वर्ली हिट एंड रन मामले में आरोपी मिहिर की गर्ल फ्रेंड से पहले भी पूछताछ हो चुकी है लेकिन अब मिहिर के पकड़े जाने के बाद पूछताछ में नए तथ्य मिलने पर फिर से पूछताछ की जा सकती है.

घटनाक्रम से मेल नहीं खा रहे आरोपी के बयान

इस मामले में प्राथमिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक मृतक महिला की मौत शरीर पर आई कई चोटों की वजह से हुई है. आरोपी भागकर जहां छिपा था, पुलिस उसे उन ठिकानों पर भी ले जा सकती है. आरोपी मिहिर अब तक की पूछताछ में जो बता रहा है उसमें और घटनाक्रम के कुछ अंतर मिले हैं. ऐसे में पुलिस को शक है कि मिहि शाह इस मामले से जुड़ी कुछ बातें छिपा रहा है. आरोपी मिहिर को भगाने और छिपाने में पूरा परिवार जुड़ा हुआ था. इसलिए अभी उनका बयान दर्ज कर छोड़ दिया गया है.

मिहिर शाह ने बार में दिखाया 27 की उम्र का पहचान पत्र

भविष्य में उन्हें फिर से बुलाकर पूछताछ या फिर जरूरत पड़ी तो गिरफ्तारी भी हो सकती है. सूत्रों के मुताबिक़ शाह और उसके दोस्तों का डिटेल्स उस बार से ली गई है, जहां उन्होंने कथित तौर पर शराब पी थी. शाह के तीन दोस्त 30 साल से अधिक उम्र के थे, और रिकॉर्ड से पता चलता है कि शाह 23 साल का है. मगर बार का दावा है कि शाह ने अपनी उम्र 27 वर्ष दिखाने वाला पहचान पत्र उन्हें दिखाया था.

Advertisement

क्या है मामला

मुंबई के वर्ली में हुई घातक बीएमडब्ल्यू दुर्घटना के करीब 60 घंटे बाद पुलिस ने मंगलवार को मुख्य आरोपी मिहिर आर. शाह को ठाणे से गिरफ्तार कर लिया. इस घटना में एक महिला मछुआरे की मौत गई थी. सत्तारूढ़ शिवसेना नेता राजेश शाह का 24 साल का बेटा मिहिर रविवार (7 जुलाई) को हिट-एंड-रन दुर्घटना के बाद से फरार चल रहा था. उस दिन सुबह मिहिर कथित रूप से नशे में था और वह अपनी बीएमडब्ल्यू चला रहा था, तभी उसकी कार ने एक स्कूटर को टक्कर मार दी, जिस पर मछुआरा दम्पति प्रदीप नखवा (50) और उनकी पत्नी कावेरी (45) कोलाबा के ससून डॉक से घर लौट रहे थे. कावेरी को कार ने 100 मीटर तक घसीटा और वह बुरी तरह घायल होकर गिर गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि प्रदीप किसी तरह बच गए.

Advertisement

ये भी पढ़ें ; BMW हिट एंड रन केस : एक दिन में किए थे 40 कॉल, गर्लफ्रेंड से अब मिहिर का सारा सच जानेगी पुलिस

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth: समावेशिता एक ऐसा कारण है जो मेरे दिल के करीब है: Union Minister Jayant Choudhary