VIDEO : "आप मेरे लिए भगवान की तरह...", लंबी दौड़ लगाकर चंद्रबाबू नायडू से मिली बुखार पीड़ित महिला

चंद्रबाबू नायडू की एक झलक पाने के लिए सैकड़ों लोग सड़क के दोनों तरफ इंतजार कर रहे थे. चंद्रबाबू नायडू एक बार फिर आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री बनेंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) में हुए विधानसभा चुनाव में टीडीपी को शानदार जीत मिली है. चंद्रबाबू नायडू (Chandrababu Naidu) की पार्टी को मिली इस जीत से उनके समर्थक बेहद उत्साहित हैं. नायडू जहां भी पहुंच रहे हैं उन्हें देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ रही है. मंगलवार को नायडू अपने विधायकों के साथ बैठक के लिए विजयवाड़ा पहुंचे थे. वहीं उनकी एक समर्थक महिला लंबे समय से उनसे मिलना चाहती थी. जैसे ही उसे पता चला कि नायडू आ रहे हैं वो वहां पहुंच गयी. 

महिला का नाम नंदिनी बताया जा रहा है. वो आंध्र प्रदेश के अन्नामय्या जिले की रहने वाली है. बैठक में जाते समय नायडू की एक झलक पाने के लिए सैकड़ों लोग सड़क के दोनों ही तरफ इंतजार कर रहे थे. नंदिनी भी उसी भीड़ में खड़ी थी. और जैसे ही चंद्रबाबू नायडू का काफिला उनके पास से गुजरा और समर्थकों और पार्टी कार्यकर्ताओं ने खुशी जताई और हाथ हिलाया. नंदिनी ने अपनी साड़ी को एक हाथ में पकड़ा और गाड़ी के पीछे दौड़ लगा दी.

जल्दी ही चंद्रबाबू नायडू ने उस महिला को देख लिया और उन्होंने अपने काफिले को रोक दिया. सुरक्षाकर्मी जब महिला को डांटने लगे तो नायडू ने उन्हें रोका. पास बुलाकर चंद्रबाबू नायडू ने दरवाजा खोलकर महिला से बात की. 

Advertisement

ज्यादा देर नहीं हुई जब श्री नायडू ने उसे देखा और अपनी कार रोक दी. फिर उसने उसे बुलाया, दरवाज़ा खोला और उससे मिला. नंदिनी ने चंद्रबाबू नायडू से कहा कि "मैं आपको मुख्यमंत्री के रूप में देखने के लिए लंबे समय से इंतजार कर रही थी. आप मेरे लिए भगवान की तरह हैं." फिर वह उनके पैर छूने के लिए आगे बढ़ी लेकिन नायडू ने तुरंत उसे रोक दिया. फिर उसने उससे हाथ मिलाया और तस्वीरें भी खिंचवाईं. इस दौरान नंदिनी अपने आंसू नहीं रोक पाई. दोनों ने कुछ देर बात की. महिला इस दौरान बुखार से पीड़ित थी. सुरक्षा अधिकारियों ने उन्हें इलाज के लिए अस्पताल जाने की हिदायत दी. 

Advertisement

.ये भी पढ़ें-:


 

Topics mentioned in this article