पंजाब में महिला ने दिखाई बहादुरी, दिनदहाड़े लूट की कोशिश को ऐसे कर दिया नकाम

Punjab Loot: महिला मनप्रीत ने बड़ी ही बहादुरी से तीनों बदमाशों को घर में घुसने से रोक लिया और लूटपाट की कोशिश को विफल कर दिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
अमृतसर:

पंजाब के अमृतसर के वेरका में एक ज्वेलर के घर तीन बदमाशों ने दिनदहाड़े लूट की कोशिश की, जो कि नाकाम रही. लेकिन इस कोशिश में जो कुछ हुआ, वह घर के सीसीटीवी में कैद हो गया. घर की महिला मनप्रीत ने बड़ी ही बहादुरी से तीनों बदमाशों को घर में घुसने से रोक लिया.

मनप्रीत के मुताबिक वह कपड़े सुखाने छत पर गयी थी. ऊपर के उसने देखा कि उसके घर के बाहर 3 युवक मुंह पर कपड़ा बांध कर खड़े थे. उसे उनपर शक हुआ और वह नीचे आई. इतने में वह तीनों युवक दीवार फांद कर घर में घुसे तो महिला ने तुरंत अंदर का दरवाजा बंद कर दिया. वे लोग इसके बाद भी दरवाजे को अंदर की तरफ धक्का लगाने लगे. लेकिन वह दरवाजे के आगे खड़ी हो गयी और उन्हें रोकने में उसने एड़ी चोटी का जोर लगा दिया. महिला लगातार चीखती  चिल्लाती दरवाजा रोके रही.

सामने आए वीडियो में दिखता है कि पांव और कमर से दरवाजा दबाए मनप्रीत ने एक हाथ से सोफा खींचा और दरवाजे पर लगा दिया. इस दौरान पीछे उसके दो छोटे बच्चे भी दिखाई पड़े. जिन्हें वह अंदर के कमरे में जाने के लिए इशारा कर रही थी. थोड़ी देर तक डोर तोड़ने की कोशिश के बाद शोर शराबे से डर कर तीनों युवक वापस भाग निकले. सारी घटना अलग- अलग सीसीटीवी में कैद हो गई. मनप्रीत की बहादुरी और हिम्मत ने बड़ी वारदात को रोक दिया.
 

Featured Video Of The Day
BSI Season 11 Launch पर गायक Sukhbir ने दी जानदार परफॉर्मेंस
Topics mentioned in this article