Advertisement

मध्य प्रदेश के सीहोर में रुद्राक्ष वितरण अभियान के दौरान महिला की मौत

मध्य प्रदेश के सीहोर के कुबेरेश्वर धाम में आयोजित रुद्राक्ष वितरण अभियान के दौरान बृहस्पतिवार को महाराष्ट्र की एक महिला की मौत हो गई. पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी.

Advertisement
Read Time: 2 mins

मध्य प्रदेश के सीहोर के कुबेरेश्वर धाम में आयोजित रुद्राक्ष वितरण अभियान के दौरान बृहस्पतिवार को महाराष्ट्र की एक महिला की मौत हो गई. पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. हिंदुओं द्वारा प्रार्थना की माला के रूप में उपयोग किए जाने वाले 'रुद्राक्ष' का वितरण प्रसिद्ध 'शिव महापुराण' के कथावाचक प्रदीप मिश्रा द्वारा 16 से 22 फरवरी तक किया जा रहा है और इसमें कई राज्यों से बड़ी संख्या में भक्त यहां पहुंचे हैं.

मंडी थाने के उपनिरीक्षक धरम सिंह वर्मा ने पीटीआई-भाषा को बताया, ‘‘महाराष्ट्र के नासिक जिले के मालेगांव की मंगला बाई (52) की बृहस्पतिवार को चितवाली हेमा गांव के कुबेरेश्वर धाम में किसी बीमारी के कारण मौत हो गई. मौत के कारणों का पता लगाने के लिए उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.''

पुलिस ने कहा कि रुद्राक्ष वितरण अभियान में जिला मुख्यालय से लगभग 8 किलोमीटर दूर कुबेरेश्वर धाम पहुंचने वाले भक्तों की निरंतर भीड़ के कारण इंदौर-भोपाल राजमार्ग पर यातायात जाम हो रहा है. अधिकारियों ने कहा कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को दिन में कुबेरेश्वर धाम आना था, लेकिन यात्रा स्थगित कर दी गई. 

ये भी पढ़ें- 

Featured Video Of The Day
Prashant Kishor Exclusive: 400 पार के नारे को कैसे देखते हैं प्रशांत किशोर? | Khabron Ki Khabar

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: