सेक्स के बाद महिला ने ब्लीडिंग से तोड़ा दम, गूगल पर इलाज खोजता रहा बॉयफ्रेंड

रिपोर्ट के मुताबिक बॉयफ्रेंड ने एक कपड़े की मदद से महिला की ब्लीडिंग रोकने की कोशिश की थी लेकिन इससे मदद नहीं मिली और कुछ देर बाद महिला बेहोश हो गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins
अहमदाबाद:

गुजरात में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक 23 वर्षीय महिला की अपने बॉयफ्रेंड के साथ यौन संबंध बनाने के बाद हेवी ब्लीडिंग के कारण मौत हो गई और बॉयफ्रेंड उसे अस्पताल ले जाने की बजाए ऑनलाइन ब्लीडिंग रोकने के तरीकों के बारे में खोजता रहा.

फॉरेंसिक रिपोर्ट के मुताबिक महिला के वेजाइनल टिशू फट गए थे, जिस वजह से उसे बहुत अधिक ब्लीडिंग हो रही थी. यह घटना 23 सितंबर को गुजरात के नवसारी जिले की है. 

पुलिस ने बताया कि, महिला और उसके बॉयफ्रेंड एक होटल में थे, जहां यौन संबंध बनाने के बाद अचानक ही महिला को बहुत ज्यादा ब्लीडिंग होने लगी और इससे वो काफी डर गए. लेकिन महिला के बॉयफ्रेंड ने एंबुलेंस को बुलाने की बजाए ऑनलाइन ब्लीडिंग रोकने के तरीकों की तलाश की.

रिपोर्ट के मुताबिक उसने एक कपड़े की मदद से ब्लीडिंग रोकने की कोशिश की थी लेकिन इससे मदद नहीं मिली और कुछ देर बाद महिला बेहोश हो गई. इसके बाद घबरा कर लड़के ने अपने एक दोस्त को होटल बुलाया और फिर महिला को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया. वहां से डॉक्टरों ने उन्हें सिविल हॉस्पिटल रेफर कर दिया. 

सिविल हॉस्पिटल में पहुंचने पर महिला को मृत घोषित कर दिया गया. इसके बाद महिला के बॉयफ्रेंड ने उसके परिजनों को फोन किया लेकिन जब तक वो अस्पताल पहुंचे तब तक महिला की मौत हो चुकी थी. 

पुलिस ने महिला के शव को सूरत सिविल हॉस्पिटल भेज दिया है, जहां उसका फॉरेंसिक टेस्ट किया जाएगा और साथ ही उन्होंने 26 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार करते हुए उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bihar Flood: Kosi के कहर से कई घर तबाह, 2008 वाले हालात फिर से देखने को मिल रहे? | Bihar Weather
Topics mentioned in this article