"स्तब्ध हूं": करणी सेना प्रमुख की मौत पर दुख व्यक्त करते हुए बीजेपी नेता गजेंद्र शेखावत

गजेंद्र सिंह शेखावत ने भी गोगामेड़ी के निधन पर दुख व्यक्त किया और उनकी दिवंगत आत्मा के लिए प्रार्थना की.

Advertisement
Read Time: 24 mins
बीजेपी नेता गजेंद्र सिंह शेखावत

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की जयपुर में अज्ञात हमलावरों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई. केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता गजेंद्र सिंह शेखावत ने लोगों को आश्वासन दिया कि राज्य को अपराध मुक्त बनाना बीजेपी सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकताओं में से एक होगी. शेखावत ने भी गोगामेडी की मृत्यु पर दुख व्यक्त किया और उनकी दिवंगत आत्मा के लिए प्रार्थना की.

Advertisement

केंद्रीय मंत्री ने एक्स पर पोस्ट किया, "भाजपा सरकार के शपथ लेते ही राज्य को अपराध मुक्त बनाना हमारी सर्वोच्च प्राथमिकताओं में से एक है."''राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की खबर से स्तब्ध हूं. इस संबंध में पुलिस कमिश्नर से जानकारी ली गई है और उन्होंने जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कहा है.'' सामाजिक लोगों को शांति और धैर्य बनाए रखना होगा.

उन्होंने कहा, "भगवान गोगामेड़ी जी की आत्मा को शांति प्रदान करें, परिवार के सदस्यों, समर्थकों और शुभचिंतकों को शक्ति मिले."जयपुर के पुलिस आयुक्त बीजू जॉर्ज जोसेफ ने कहा, "पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. हमें उम्मीद है कि हम जल्द ही बाकी दो व्यक्तियों की पहचान कर लेंगे और उस व्यक्ति को पकड़ लेंगे जिसने इस घटना की योजना बनाई थी." मंगलवार को राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

Advertisement

गोलीबारी के दौरान, नवीन सिंह शेखावत के रूप में पहचाने गए तीन हमलावरों में से एक की भी मौत हो गई, और मुठभेड़ में गोगामेड़ी का एक सुरक्षा गार्ड गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस ने बताया कि पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. घटना के तुरंत बाद घटनास्थल पर पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया और फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला की टीमें घटनास्थल पर पहुंचीं.

Advertisement

जयपुर के पुलिस आयुक्त बीजू जॉर्ज जोसेफ के अनुसार, "तीन व्यक्ति बाहर से आए. उन्होंने एक संदेश छोड़ा कि वे मिलना चाहते हैं. सुरक्षा ने सुखदेव से पूछा और तीनों व्यक्तियों को अंदर जाने दिया गया. इसके बाद तीनों व्यक्तियों के बीच काफी देर तक बातचीत हुई." इस दौरान उन लोगों ने सुखदेव सिंह को गोली मार दी और उनकी हत्या कर दी. उनके बगल में खड़े सुरक्षाकर्मी को भी गोली लगी और वह फिलहाल अस्पताल के आईसीयू में हैं. इस गोलीबारी में तीन हमलावरों में से एक की भी मौत हो गई. मृतक हमलावर की पहचान नवीन सिंह शेखावत के रूप में की गई है.”

Advertisement

इसके अलावा, जयपुर के पुलिस आयुक्त ने कहा, "गोलीबारी में उनके कार चालक के मारे जाने के बाद हमलावर छीने गए स्कूटर पर घटनास्थल से भाग गए."इस बीच, राजपूत समुदाय के सदस्यों ने जयपुर के एक अस्पताल के बाहर विरोध प्रदर्शन किया, जहां राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी का पार्थिव शरीर रखा गया है.

Advertisement

ये भी पढ़ें : दिल्ली विश्वविद्यालय ने एक साल में दूसरी बार वार्षिक शुल्क बढ़ाकर दोगुना किया

ये भी पढ़ें : बिहार में 13 दिसंबर से दो दिन का वैश्विक निवेशक शिखर सम्मेलन, देश-विदेश की 600 कंपनियां लेंगी भाग 

Featured Video Of The Day
धार्मिक आधार पर भेदभाव को लेकर क्या बोले चंद्रशेखर आज़ाद