VIDEO: तेजस्वी यादव का नया अंदाज, बॉलीवुड स्‍टार नीतू चंद्रा के साथ बैडमिंटन खेलते नजर आए

इस सियासी व्‍यस्‍तता के बीच भी मौका मिलने पर तेजस्‍वी खेल के मैदान पर पसीना बहाते नजर आ जाते हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्‍ली:

बिहार के डिप्‍टी सीएम और आरजेडी नेता तेजस्‍वी यादव (Tejashwi Yadav)का खेलों के प्रति लगाव किसी से छुपा नहीं है. तेजस्‍वी क्रिकेट के अच्‍छे खिलाड़ी रहे हैं और इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में दिल्‍ली की फ्रेंचाइजी का हिस्‍सा भी रहे हैं. बहरहाल, राजनीति में पूरी तरह से सक्रिय होने के कारण उन्‍हें खेल के मैदान में हाथ आजमाने का ज्‍यादा मौका नहीं मिल पाता. वैसे, इस सियासी व्‍यस्‍तता के बीच भी मौका मिलने पर तेजस्‍वी खेल के मैदान पर पसीना बहाते नजर आ जाते हैं. बुधवार को बिहार के डिप्‍टी सीएम बैडमिंटन कोर्ट पर नजर आए. उन्‍होंने ट्वीट करके यह जानकारी दी. तेजस्‍वी ने अपने ट्वीट में लिखा, "बिहार की बेटी, बहुमुखी प्रतिभा की धनी बॉलीवुड सिने स्टार नीतू चंद्रा ने साथ में बैडमिंटन खेला. जीवन में खेल के महत्व को कम नहीं माना जा सकता. खेल शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ रखने के साथ-साथ हमारा व्यक्तित्व व चरित्र निर्माण एवं नेतृत्व क्षमता और टीम भावना विकसित करता है."

गौरतलब है कि RJD के नेता तेजस्वी यादव ( Tejashvi Yadav) को पिछले साल जुलाई में अपने पटना आवास पर एक अस्थायी क्रिकेट पिच पर पसीना बहाते हुए भी देखा गया था. आरजेडी नेता ने ट्विटर पर इसका एक वीडियो भी पोस्ट किया था. इस वीडियो में उनका घरेलू स्टाफ गेंदबाजी करते हुए नजर आ रहा था जबकि तेजस्‍वी फ्रंट-फुट पर जाकर गेंद पर प्रहार कर रहे थे. जूता औऱ दस्ताने पहनकर तेजस्वी यादव को इस वीडियो में बल्ला चलाते हुए देखा गया था. इस अस्थायी क्रिकेट (Cricket) पिच पर प्लास्टिक की कुछ कुर्सियों को विकेट के रूप में इस्तेमाल किया गया था. वीडियो के आखिरी हिस्से में तेजस्वी को स्पिन गेंदबाजी करते हुए भी देखा गया था.

Advertisement

तेजस्‍वी ने वीडियो के साथ ट्वीट किया था, "काफी समय के बाद बल्ले और गेंद पर हाथ आजमाने में खुशी होती है. यह तब और अधिक संतोषजनक हो जाता है जब ड्राइवर, रसोइया, स्वीपर माली और कार्यवाहक आपके साथी हों और आपको हिट और आउट करने के लिए उत्सुक हों."

Advertisement

ये भी पढ़ें- 

Featured Video Of The Day
Delhi Firing News: Naraina इलाके के Car Showroom में ताबड़तोड़ फायरिंग, CCTV Video आया सामने
Topics mentioned in this article