उत्तराखंडः PM मोदी राज्य में 7 अक्टूबर को फूंकेंगे चुनावी बिगुल, योजनाओं का करेंगे लोकार्पण

पीएम मोदी 7 अक्टूबर को उत्तराखंड जाएंगे जहां वो ऋषिकेश एम्स में ऑक्सीजन प्लांट का उद्धघाटन करेंगे. इसके अलावा वह जोलीग्रांट एयरपोर्ट टर्मिनल का लोकार्पण और शिलान्यास भी करेंगे.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
पीएम मोदी 7 अक्टूबर को जाएंगे उत्तराखंड दौरे पर. (फाइल फोटो)
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) अगले महीने उत्तराखंड (Uttarakhand) में बीजेपी (BJP) के चुनावी अभियान का श्री गणेश करेंगे. पीएम मोदी 7 अक्टूबर को उत्तराखंड जाएंगे जहां वो ऋषिकेश एम्स में ऑक्सीजन प्लांट का उद्धघाटन करेंगे. इसके अलावा वह जोलीग्रांट एयरपोर्ट टर्मिनल का लोकार्पण और शिलान्यास भी करेंगे. उनका ऋषिकेश में एक रैली को संबोधित करने का भी कार्यक्रम है. बताया जा रहा है कि पीएम मोदी केदारनाथ धाम भी जा सकते हैं. गौरतलब है कि 7 अक्टूबर को ही पीएम मोदी संवैधानिक पद पर 20 वर्ष पूरे कर रहे हैं. उत्तराखंड में अगले साल की शुरुआत में विधानसभा चुनाव होने हैं.

बूथ जीता, तो चुनाव जीता : नड्डा

बता दें कि उत्तराखंड में भाजपा अध्यक्ष नड्डा पहले से ही पार्टी की कमान संभाले हुए हैं. उन्होंने बुधवार को कार्यकर्ताओं से बूथ जीतने पर जोर दिया. नड्डा ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि इस बार भी पार्टी भारी बहुमत से चुनाव जीतेगी. चुनावी मंत्र देते हुए नड्डा ने कहा, ‘‘ बूथ जीता तो चुनाव जीता.'' उन्होंने कहा कि अगर अच्छा बूथ प्रबंधन होता है, तो हमें जीतने से कोई नहीं रोक सकता.

दुनिया का सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान

उन्होंने कहा कि अब तक लगभग 90 करोड़ से अधिक लोगों को टीका लग चुका है और उम्मीद जाहिर की कि दिसंबर तक पूर्ण टीकाकरण के लक्ष्य को सफलतापूर्वक हासिल कर लिया जाएगा. उन्होंने टीकाकरण के लक्ष्य को हासिल करने के लिए भी बूथ कार्यकर्ताओं का सहयोग मांगा और कहा कि वे ऐसे लोगों की टीकाकरण में मदद करें जो अब तक पहली खुराक नहीं लगवा पाए हैं या जिनकी दूसरी खुराक लेने का समय हो चुका है.

Advertisement

यह भी पढ़ें:

Featured Video Of The Day
Salman Khan के लिए किसने दी धमकी, जांच करने में जुटी Mumbai Police
Topics mentioned in this article