बहराइच में भेड़िये ने फिर किया हमला, सोती हुई बुजुर्ग महिला को बनाया शिकार

महिला के गले पर जख्म के गंभीर निशान हैं. भेड़िये के कारण इलाके के लोगों के बीच डर का माहौल है. बता दें कि यह घचना खैरीघाट इलाके के कोरियन पुरवा के टेपरा गांव की है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
(
बहराइच:

उत्तर प्रदेश के बहराइच में आदमखोर भेड़िये का आतंक खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. यहां रोजाना रात को भेड़िया लोगों को अपना शिकार बनाने की कोशिश कर रहा है और लगातार हमले कर रहा है. इसी बीच बुधवार रात को एक बार फिर भेड़िये ने सोती हुई बुजुर्ग महिला को अपना शिकार बनाने की कोशिश की और हमला कर दिया. 

सोती हुई महिला को बनाया निशाना

महिला के गले पर जख्म के गंभीर निशान हैं. भेड़िये के कारण इलाके के लोगों के बीच डर का माहौल है. बता दें कि यह घचना खैरीघाट इलाके के कोरियन पुरवा के टेपरा गांव की है. रात करीब दस बजे एक बुजुर्ग महिला पुष्पा देवी पर सोते समय भेड़िये ने हमला कर दिया.

गले पर किया था वार

भेड़िए ने महिला के गले पर वार किया और चारपाई से नीचे खींच ले गया. महिला के चिल्लाने पर उसकी बहू आ गई और भेड़िये को देखकर शोर मचाने लगी जिससे घर के आस पड़ोस के लोग इकट्ठा हो गए और भेड़िये को भगा दिया. इससे महिला की जान बच सकी. 

महिला का चल रहा इलाज

घायल महिला को महसी स्वास्थ केंद्र में भर्ती कराया गया जहां उसका प्राथमिक इलाज कर उसे मेडिकल कालेज बहराइच रेफर कर दिया गया है. भेड़िये ने महिला के गले पर ऐसा वार किया के महिला अभी बोल नहीं पा रही है.

बच्ची पर भी किया था आदमखोर ने हमला

गौरतलब है कि मंगलवार रात को भी भेड़िये ने बहराइच के एक गांव में 12 साल की सोती हुई बच्ची पर हमला किया था. तब भी शोर मचाने के कारण आस पड़ोस के लोग इकट्ठा हो गए थे और बच्ची को भेड़िये के चंगूल से बचा लिया था. भेड़िये के हमले से अबतक 10 लोगों की मौत हो चुकी है, जिसमें 9 बच्चे और एक व्यक्ति शामिल है. (सलीम की रिपोर्ट)

Featured Video Of The Day
Fan को नहीं मिला Concert का Ticket, भेजा Legal Notice, लगाया गड़बड़ी का आरोप