UP: छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवती को कोल्हू के गर्म कढ़ाह में फेंका, सभी आरोपी फरार

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ 354, 504, 307, अनुसूचित जाति व अनुसूचित जनजाति की धाराओं में मामला दर्ज किया हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
परिजनों ने गंभीर हालत में युवती को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया. (File)
बागपत:

बागपत में कोल्हू मालिक समेत तीन लोगों ने अनुसूचित जाति की युवती के साथ छेड़खानी की और विरोध करने पर युवती को कोल्हू के गर्म कढ़ाह में फेंक दिया. वारदात के बाद से ही सभी आरोपी फरार हैं. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है. जानकारी के अनुसार पुलिस ने पीड़िता के भाई की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. वहीं पीड़िता की हालत गंभीर बताई जा रही है और उसका दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

पीड़िता अपने परिवार के साथ धनौरा सिल्वर गांव स्थित प्रमोद के कोल्हू पर लेबर का काम करती है. पीड़िता के भाई ने बिनौली थाने पर तहरीर देते हुए बताया कि उसकी 18 वर्षीय बहन कोल्हू पर कार्य कर रही थी. कोल्हू मालिक प्रमोद, राजू व संदीप ने उसकी बहन के साथ छेड़छाड़ व बदतमीजी की. बहन ने छेड़खानी का विरोध किया तो आरोपियों ने जातिसूचक शब्द कहते हुए उसे जान से मारने की नीयत से कोल्हू के गर्म कढ़ाह में फेंक दिया, जिससे वह बुरी तरह से झुलस गई. इसके बाद तीनों आरोपी फरार हो गए.

परिजनों ने गंभीर हालत में युवती को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया. युवती के साथ छेड़खानी व विरोध करने पर युवती को कोल्हू के गर्म कढ़ाह में फेंकने के मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है, पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ 354, 504, 307, अनुसूचित जाति व अनुसूचित जनजाति की धाराओं में मामला दर्ज किया हैं.

ये भी पढ़ें- दिल्‍ली में घना कोहरा, 130 से अधिक उड़ाने प्रभावित... 30 ट्रेनें डिले, नए साल में और बढ़ेगी ठंड

Featured Video Of The Day
PM Modi Speech In Parliament: मोदी ने ये 3 कहानियां सुनाकर सारे सवालों का जवाब दे दिया
Topics mentioned in this article