यूपी के लखीमपुर में निजी बस और ट्रक की टक्कर, छह की मौत

पुलिस उपाधीक्षक प्रीतम पाल सिंह ने बताया कि धौरहरा से यात्रियों को लेकर लखनऊ जा रही एक निजी बस की राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 730 पर ऐरा पुल पर सामने से आ रहे एक ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
निजी बस और ट्रक की टक्कर
मुंबई:

यूपी के लखीमपुर में एक प्राइवेट बस और ट्रक के बीच टक्कर हो गई. इस हादसे में मौके पर ही 6 लोगों की मौत हो गई. जबकि 24 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं. जानकारी के अनुसार देर तक घायल लोग सड़क किनारे पड़े रहे. हालांकि घायलों को अब अस्पातल में भर्ती किया गया है. जहां उनका इलाज किया जा रहा है.  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर दुख जाहिर करते हुए घायलों के समुचित इलाज के निर्देश दिए हैं.

पुलिस उपाधीक्षक प्रीतम पाल सिंह ने बताया कि धौरहरा से यात्रियों को लेकर लखनऊ जा रही एक निजी बस की राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 730 पर ऐरा पुल पर सामने से आ रहे एक ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई. मृतक संख्या बढ़ने की भी आशंका है.

उन्होंने बताया कि सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बचाव का काम शुरू कराया और घटना में बुरी तरह पिचक चुकी बस को गैस कटर से काट कर मृतकों और घायलों को बाहर निकाला गया दुर्घटना में घायल हुए लोगों को जिला अस्पताल भिजवाया गया है. सूत्रों के मुताबिक शवों की शिनाख्त की जा रही है.

राज्य सरकार के एक प्रवक्ता के मुताबिक, मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना प्रकट की है. साथ ही दुर्घटना में घायल लोगों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं. साथ ही राहत कार्य को युद्ध स्तर पर चलाने के आदेश भी जारी किए हैं. (भाषा इनपुट के साथ)

ये भी पढ़ें- 'अगले 48 घंटों में हटाया जाए अवैध अतिक्रमण...', श्रीकांत त्यागी की सोसायटी के लोगों को नोएडा अथॉरिटी का नोटिस

VIDEO: राजस्‍थान कांग्रेस संकट: अशोक गहलोत को क्‍लीन चिट, 3 नेताओं पर कार्रवाई की सिफारिश

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bengaluru Building Collapse: पलक झपकते ही ढही 7 मंजिला इमारत, दहला देगा VIDEO
Topics mentioned in this article